Breaking News

मशहूर मॉडल Instagram पर बांट रही थी Drugs, पुलिस ने बॉयफ्रेंड के साथ किया Arrest

इंस्‍टाग्राम पर चर्चित रही एक मॉडल को उसके बॉयफ्रेंड के साथ मेक्सिको में गिरफ्तार किया गया है। Ivone Macedo नाम की महिला को Narco influencer भी कहा जा रहा था। असल में Ivone Macedo का बॉयफ्रेंड Fernando Antonio Lince Velázquez मेक्सिको का एक बड़ा ड्रग कारोबारी है। Ivone Macedo को इससे पहले भी मेक्सिको पुलिस गिरफ्तार कर चुकी थी और तब पुलिस द्वारा खींची गई उनकी ग्लैरमस फोटो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई थी।

Ivone Macedo के पास से बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद हुआ है। Ivone Macedo तब चर्चा में आई, जब उसने इंस्‍टाग्राम पर अपनी कई ग्लैमरस तस्‍वीरें शेयर की थीं। महिला ड्रग कारोबारी द्वारा लूटे गए सामान के साथ भी अपनी हॉट पिक्‍चर्स शेयर किया करती थीं। 32 साल की Ivone Macedo अक्‍सर अपनी ऐशोआराम की जिंदगी इंस्‍टाग्राम पर दिखाती रही थीं।

 

बॉयफ्रेंड Fernando Antonio Lince Velázquez को El Chato के नाम से भी जाना जाता है। El Chato इस समय मेक्सिको सिटी में यूनियन टेपिटो क्रिमिनल कार्टल गैंग का हेड है। उसका ये गैंग देश में कई हत्‍याओं में शामिल रहा है। Ivone और उनके बॉयफ्रेंड ने हाल में इंस्‍टाग्राम पर अपनी प्‍लास्टिक सर्जरी के बाद तस्‍वीरें शेयर की थी।

पुलिस ऑपरेशन में उनकी तब गिरफ्तारी की गई जब वह नाइटक्‍लब और बार में ड्रग्‍स बांट रही थीं। कपल के पास से 106 बैग मरिजुआना और 42 पैकेट कोकीन के मिले। एक कार और बड़ी मात्रा में कैश भी मिला था। मेक्सिको इस समय ड्रग्‍स की समस्‍या से जूझ रहा है।

 

वैसे मेक्सिको में ड्रग्स कारोबार में कई महिलाएं लिप्‍त रहीं हैं। इनमें  Emma Coronel Aispuro फिलहाल जेल में हैं और तीन साल की सजा काट रही हैं। उनको इस मूवमेंट की क्‍वीन कहा जाता है। इस महिला का पति El Chapo Guzman दुनिया में ड्रग्‍स इंडस्‍ट्री का कुख्‍यात नाम रहा है। फिलहाल वह भी जेल में हैं।

इसके अलावा Claudia Ochoa Felix जिसका संबंध Sinaloa cartel (CDS) से था, के भी इंस्‍टाग्राम पर हजारों फॉलोअर थे। उसकी मौत 2019 में ड्रग्‍स की ओवरडोज के कारण हुई थी। वहीं Gaby Castillo भी हाल में चोरी की कार, कोकोन और वीड के साथ पकड़ी गईं थी।