Breaking News

मशहूर कॉमेडियन राजीव निगम के घर पसरा मातम, पिता के बाद बर्थडे के दिन छोटे बेटे का हुआ निधन

भारत के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर राजीव निगम (Rajiv Nigam) को बड़ा झटका लगा हैं. हाल ही में उनके पिता का देहांत हो गया था. इस दुख से एक्टर अभी तक उबर भी नहीं पाए थे कि ऊपर वाले ने उन पर एक और दुख का पहाड़ धकेल दिया. दरअसल कुछ ही देर पहले ये खबर आई कि एक्टर राजीव निगम के छोटे बेटे देवराज का निधन हो गया है. इस दुख के बारे में एक्टर ने खुद फैंस को बताया है. हैरानी वाली बात तो ये है कि, राजीव के बेटे ने (Rajiv Nigam Son Passes Away) उन्हीं के जन्मदिन के खास मौके पर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

एक्टर राजीव निगम के बयान की माने तो उनके जन्मदिन का केक कट होने से पहले ही बेटे की मौत हो गई. अचानक से बेटे के निधन की खबर से पूरे घर में मातम का माहौल है. राजीव निगम और उनके परिवार पर इस समय क्या बीत रही है, इसका अंदाजा आप एक्टर का पोस्ट देखकर लगा सकते हैं. बेटे के अचानक से निधन होने के बाद राजीव ने इस दुख को सोशल मीडिया के जरिए साझा किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में इस दुख को लोगों से बांटते हुए लिखा है कि, ‘ये कैसा सरप्राइज मिला है मेरे जन्मदिन पर. मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया, बिना बर्थडे का केक काटे. पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है क्या.’

दरअसल कहा जा रहा है कि, राजीव के बेटे देवराज का निधन उनके लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट (मुंबई) स्थित अपने घर में ही हुआ है. ‘हर शाख पर उल्लू बैठा है’ से मशहूर हुए एक्टर राजीव ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर भी साझा की है. बताया जा रहा है कि, राजीव के बेटे देवराज का स्वास्थ्य ठीक नहीं था. ऐसे में स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वेंटिलेटर पर रखा था. आपको जानकर हैरानी होगी के राजीव के बेटे देवराज लगभग 2 साल से वेंटिलेटर पर ही थे. इस बारे में खुद एक्टर ने साल 2018 में बताया था. लेकिन उस दौरान एक्टर ने इस बारे में खुलासा नहीं किया था कि, उनके बेटे को असल में किस तरह की दिक्कत है.