Breaking News

मशहूर कॉमेडियन उमर शरीफ की तबीयत बिगड़ी, इमरान खान से लगाई गुहार

एक ऐसी शख्सियत के बारे में भी बात करना जरूरी है जिनके लिए किसी देश की सरहद कोई मायने नहीं रखती. वो ऐसे कलाकार हैं जिनके दीवाने पूरी दुनिया में दीवाने मिलते हैं. लेकिन आज उन्हें दुआओं की दरकार है. जिनकी कॉमेडी पर दुनिया बेहिसाब हंसती है, जिनकी मुहब्बत में सरहद कभी आड़े नहीं आई, जिनका शुमार दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में होता है. वो नाम है उमर शरीफ का. लेकिन आज बीमार उमर शरीफ जिस हालत में हैं वो उनके करोड़ों फैंस के लिए एक धक्के की तरह है.

उमर शरीफ हर महफिल की जान हुआ करते थे लेकिन आज बीमारी से जूझ रहे हैं. उमर शरीफ का एक वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार वसीम बादामी ने ट्वीट किया है जिसमें उमर शरीफ अमेरिका में इलाज के लिए इमरान खान से मदद मांग रहे हैं. 66 साल के उमर शरीफ इन दिनों बहुत बीमार हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें अमेरिका जाकर इलाज की सलाह दी है. इसलिए उमर शरीफ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

अफगानिस्तान में तालिबान सरकार और तालिबान की मदद में जी जान से जुटे इमरान खान ने अब तक उमर शरीफ की सुध नहीं ली है जो उमर शरीफ इमरान खान के शौकत खानम अस्पताल के लिए चंदा तक इकट्ठा करवाया करते थे. उमर शरीफ जैसे बड़े कद के कलाकार को इस हालत में देखना वाकई दुखदायी है. हम उनके जल्द स्वस्थ्य होने और सलामती की दुआ करते हैं लेकिन यहां जिम्मेदारी इमरान खान के ऊपर है कि वो मंच की दुनिया के इस महान कलाकार को तवज्जों देते हैं या नहीं.