Breaking News

मरने से पहले FB पर एक्टर ने मांगी थी मदद, इलाज को लेकर कही ऐसी बड़ी बात

कोरोना वायरस की दूसरी लहर (Coronavirus Second Wave) ने लोगों की जिंदगी में कोहराम मचाया हुआ है. किसी का पूरा परिवार तबाह हो गया तो किसी को सही इलाज नहीं मिलने से उसकी मौत हो गई. बुरी खबर एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) से जुड़ी है. राहुल वोहरा का लंबे समय से कोरोना का इलाज चल रहा था लेकिन इस जंग में वह हार गए. राहुल के निधन की खबर की पुष्टि थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौहर (Arvind Gauhar) ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए की है. बताया जा रहा है कि, मरने से पहले राहुल ने फेसबुक (Facebook) पर लोगों से मदद मांगी थी जिससे उनकी जिंदगी बच सके मगर उखड़ती सांसों ने उनसे जिंदगी छीन ली.

काश इलाज..
बता दें, कुछ वक्त पहले ही राहुल वोहरा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और खुद को बचाने का हर संभव प्रयास कर रहे थे. मगर उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था, राहुल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी और इसी बीच उन्होंने जब लोगों से मदद मांगी तो एक फेसबुक पोस्ट लिखी.Rahul vohra passed awayजिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘काश..उन्हें भी इच्छा इलाज मिलता तो मुझे बचाया जा सकता था.’ इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी सारी डिटेल्स भी बताई थी और लिखा था, ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा..अब हिम्मत हार चुका हूं.’

सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर करने के एक दिन बाद ही एक्टर के निधन की खबर सामने आई. जिस पर उनके फैंस और सेलेब्स शोक व्यक्त कर रहे हैं. बता दें, राहुल वोहरा डिजिटल प्लेटफॉर्म का एक लोकप्रिय चेहरा रहे हैं औरRahul Vohra Facebook Post before Deathनेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे. राहुल के काम को खूब सराहना मिला करती थी. राहुल के जाने से उनके फैंस काफी निराश हैं और उन्हें याद कर रहे हैं.

राहुल वोहरा के निधन की खबर शेयर करते हुए अरविंद ने उनका पोस्ट साझा किया है. जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘राहुल वोहरा (Rahul Vohra) नहीं रहा, मेरा टैलेंटेड कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है. कल की ही बात है जब उसने मुझे बताया कि उसकी जिंदगी बचाई जा सकती थी यदि उसे बेहतर इलाज मिल जाता. उसे आयुष्मान द्वारका शिफ्ट किया गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके. प्लीज हमें माफ कर देना राहुल, हम तुम्हारे कातिल हैं. एक बार फिर तुम्हारे प्रति सम्मान प्रकट करता हूं.’

गौरतलब है कि, कोरोना के खिलाफ जारी जंग में कई लोगों की जान सिर्फ इसलिए चली जा रही है क्योंकि उन्हें समय पर इलाज नहीं मिल पा रहा. हालात ऐसे हैं कि अस्पतालों में पैर तक रखने की जगह नहीं है. इस मुश्किल घड़ी में हम आपसे अपील करते हैं कि जितना हो सके घर में रहें. साथ ही कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करें.