Breaking News

मध्यप्रदेश: आयल दुकान में लगी भीषड़ आग, दूसरे छत के मदद से बाहर निकले लोग

इंदौर में बीते कुछ दिनों से आगजनी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पहले इलेक्ट्रॉनिक कॉम्प्लेक्स में आग लगी तो बाद में राजबाड़ा क्षेत्र में कपड़े की दुकान में। अब ऑइल की दुकान में आग लगी। हालांकि, मध्यप्रदेश: आयल दुकान में लगी भीषड़ आग, दूसरे छत के मदद से भर निकले लोगघरवालों की सूजबूझ से बड़ा हादसा टल गया और दमकल ने आग पर काबू पाया। जानकारी के मुताबिक इंदौर के पाटनीपुरा में हादसा हुआ।

यहां मनीष साहू की ऑइल की दुकान में आग लगी। जिस जगह दुकान है उसकी ऊपरी मंजिल पर परिवार रहता है। घटना के वक्त पहली मंजिल पर दुकान मालिक का परिवार था और छत पर महिलाएं व बच्चे थे। आग लगते ही कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मची लेकिन परिवार वालों की सूजबूझ काम आई। वे सभी छत पर पहुंचे और छत से लगे दूसरे मकान में पहुंचे। इस तरह दिक्कत नहीं हुई। बाद में दमकल वाहन मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। आग बुझाने में दो टैेंक पानी और फोम का उपयोग किया गया।

दुकान व घर का सामान जला

आग लगने के कारण परिवार तो सकुशल बच गया लेकिन आग की लपटों में दुकान व उसमें रखा सामान जल गया। गृहस्थी के सामान में भी नुकसान हुआ। बताया जा रहा है कि किसी चिंगारी की वजह से हादसा हुआ है। चिंगारी ऑइल के संपर्क में आई और आग का रूप ले लिया