Breaking News

मणिपुर में इंसानियत शर्मसारः दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाया, PM की चेतावनी- बख्शे नहीं जाएंगे आरोपी

मणिपुर में पिछले दो महीने से जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच मणिपुर में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, मणिपुर की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में दो महिलाओं को नग्न करके घुमाया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार यह वीडियो चार मई का है और दोनों महिलाएं कुकी समुदाय से संबंधित है। जो लोग महिलाओं को निर्वस्त्र करके घुमा रहे हैं, वे सभी मैतई समुदाय से संबंधित है। महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की वीडियो वायरल होने के बाद पहाड़ी इलाकों में तनाव फैल गया है।

वहीं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मणिपुर की वीभत्स वारदात को देश की 140 करोड़ जनता के लिए शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा है कि वे इस घटना से पीड़ा और क्रोध से भरे हुए हैं और मणिपुर की घटना किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मनाक घटना है। संसद के मानसून सत्र की शुरुआत से पहले संसद भवन परिसर में पीएम मोदी ने कहा कि यह घटना 140 करोड़ देशवासियों के लिए शर्मनाक है और दोषियों को कतई बक्शा नहीं जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अपने-अपने राज्यों में कानून व्यवस्था को ठीक करने और महिलाओं की सुरक्षा को सुनिश्चित करने की अपील करते हुए कहा कि घटना चाहे राजस्थान में हो,छत्तीसगढ़ में हो या मणिपुर में हो, गुनाहगार को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने मानसून सत्र के दौरान सरकार द्वारा संसद में जनता के हित से जुड़े बिलों को लाने की बात कहते हुए सभी सांसदों से चर्चा में सहयोग की अपील भी की।