Breaking News

मंत्री उषा ठाकुर ने BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर का किया समर्थन, बोलीं- ‘हर देवी-देवता के हाथ में होता है हथियार’

अपने बयानों से हमेशा चर्चाओं में रहने वाली इंदौर (Indore) के महू से विधायक और प्रदेश की मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) ने एक बार फिर अपने बयान से सबको चौंका दिया है. मंत्री उषा ठाकुर इस बार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Singh Thakur) द्वारा हथियार रखने वाले विवादित बयान का समर्थन करती हुई दिखाई दी हैं.

दरअसल, इंदौर में जनवरी में होने जा रहे प्रवासी भारतीय सम्मेलन की मंगलवार देर शाम समीक्षा बैठक हुई. इस बैठक में शामिल होने पहुंचीं मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर. मीटिंग के बाद उन्होंने मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए प्रवासी भारतीय सम्मेलन को लेकर इंदौर वासियों के लिए गर्व की बात कही. वहीं, जब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के हथियार रखने वाले विवादित बयान पर सवाल किया गया तो उषा ठाकुर ने बीजेपी सांसद का समर्थन किया.

‘हर देवी-देवता के पास भी होता है हथियार’
उषा ठाकुर ने साध्वी के चाकू वाले बयान को लेकर कहा कि इसे आत्मरक्षा की दृष्टि से लेना चाहिए. इसमें क्या गलत है? भारतीय सत्य सनातन परंपरा में हमारा कोई देवी-देवता नहीं, जिसके पास हथियार न हो. अनादिकाल से वेद-पुराण-शास्त्र की आत्मरक्षा के लिए हथियार रखना अच्छी बात है.

केस दर्ज होने की बात पर दिया बयान
वहीं, जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पर एफआईआर दर्ज होने का सवाल किया गया तो मंत्री उषा ठाकुर का कहना था कि यह लोकतंत्र है. अगर जनमत को लगता है कि हमने विधान के खिलाफ कुछ कहा है, तो यह उनकी प्रतिक्रिया है.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान
आपको बता दें कि बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान पर हंगामा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने सोमवार को कहा था कि अपने घरों में हथियार रखें. अगर और कुछ नहीं है तो कम से कम उन चाकुओं की ही धार तेज रखें जिनका इस्तेमाल सब्जियां काटने के लिए किया जाता है.