Breaking News

भोजपुरी एक्टर बृजेश त्रिपाठी का निधन, 72 साल में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और भोजपुरी समेत कई भाषाओं में सैकड़ों फिल्में कर चुके मशहूर अभिनेता बृजेश त्रिपाठी अब हमारे बीच नहीं रहे. मुम्बई के कांदिवली में अपने घर पर उन्होंने अंतिम सांस ली है. खबरों के मुताबिक, उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. बता दें कि वो लगभग 72 साल के थे और पिछले 46 सालों से फ़िल्म जगत में एक्टिव थे.

बृजेश त्रिपाठी ने हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था. उन्होंने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, रजनीकांत समेत तमाम बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर किया था. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी खूब नाम कमाया था. बॉलीवुड में उन्होंने 250 से भी ज्यादा फिल्में की थीं. फिल्मों के अलावा वो टीवी शोज का भी हिस्सा रहे.

बता दें कि भोजपुरी जगत में भी उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया था. इस लिस्ट में मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव (निरहुआ), पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं. उनके अचानक चले जाने से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. साल 1979 में बृजेश त्रिपाठी ने एक्टिंग में डेब्यू किया था जिसके बाद कई फिल्में की. उनकी एक्टिंग की वजह से वो लोगों के दिलों में हमेशा अमर रहेंगे.

बताया जा रहा है कि बृजेश त्रिपाठी को दो हफ्ते पहले डेंगू हुआ था. जिसके बाद उन्हें मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था. मेरठ से जब वो मुंबई वापस लौटे तो कल रात उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया. जिसके बाद अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि उनका पूरा परिवार मुंबई के कांदिवली में रहता है. आज एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा.