Breaking News

भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं को ट्रक ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

आजमगढ़ के पवई थाने के सरायपुल के पास मंगलवार की दोपहर लगभग बारह बजे ट्रक से कुचल कर दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि एक महिला का 22 वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों बाइक से शाहंगज में किसी मरीज को देखने के लिए जा रहे थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पवई थाने के रैदा गांव निवासिनी 55 वर्षीया सुशीला पत्नी राजपति कन्नौजिया अपने 22 वर्षीय पुत्र मदन के साथ बाइक से जौनपुर जिले के शाहगंज अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने के लिए जा रही थी। साथ में बाइक पर सुशीला की पड़ोसी 45 वर्षीया सुभावती भी जा रही थी। लगभग 12 बजे शाहगंज-कलाम रोड पर सरायपुल के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया, जिससे बाइक से गिरते ही सुशीला और सुभावती ट्रक के चक्के के नीचे आ गईं और दोनों की ट्रक से कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि सुशीला का पुत्र मदन गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में घायल मदन को ग्रामीणों ने पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृत महिलाओं का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही साथ दो महिलाओं की मौत की सूचना मिलते ही पवई थाने के रैदा गांव में परिजनों में चीख-पुकार मच गई। मृत सुशीला के पास तीन पुत्र हैं। जबकि मृत सुभावती के पास तीन पुत्र और दो पुत्री हैं।