Breaking News

भीड़ देखकर नाराज हुए सीएम योगी, गार्ड ऑफ ऑनर लेने से किया इनकार, कहा- मैं सिर्फ उन्हीं से मिलूंगा जो अनुशासित हैं

झांसी दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुस्सा जिला अध्यक्ष को झेलना पड़ा। पुलिस लाइन में हेलीपैड के पास भारी भीड़ देखकर मुख्यमंत्री योगी भाजपा जिला अध्यक्ष से नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि लोग अनुशासित होकर नहीं खड़े हैं। पास में खड़े दो-चार नेताओं से मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगे बढ़ गए। उन्होंने गार्ड ऑफ ऑनर लेने से भी इनकार कर दिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा नेताओं से यह तक कह दिया कि मैं सिर्फ उन्हीं से मुलाकात करूंगा जो अनुशासित हैं। सीएम योगी झांसी और ललितपुर के विकास कार्यों की समीक्षा के लिए झांसी पहुंचे हैं। सीएम मंडल के विकास कार्य व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। रात्रि विश्राम झांसी में ही करेंगे।

कल ललितपुर जाएंगे योगी

झांसी पहुंचे सीएम योगी का स्थानीय जन प्रतिनिधियों ने फूल देकर स्वागत किया। इसके बाद पूरी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गया। बुंदेलखंड प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री योगी रविवार को ललितपुर भी जाएंगे। बीते तीन दिनों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा पुलिसकर्मियों की हिंसा और प्रताड़ना के दो सनसनीखेज मामले सामने आने के कारण ललितपुर सुर्खियों में है।

ललितपुर में सामूहिक बलात्कार की पीड़ित एक मासूम बच्ची के साथ पुलिस थाने में थानाध्यक्ष द्वारा बलात्कार किए जाने ओर इसके दो दिन बाद ही एक पुलिसकर्मी के घर में काम करने वाली महिला को चोरी के आरोप में पुलिसकर्मियों द्वारा जमकर पिटाई किए जाने के बाद कई पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।