Breaking News

भारत-पाकिस्तान समेत वर्ल्ड कप में खेलने वाली सभी टीमों की जर्सी हुई कन्फर्म, देखें तस्वीरें

क्रिकेट फैंस को वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार है. इस टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. जबकि फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. इससे पहले 4 अक्टूबर को ओपनिंग सेरेमनी होगी. फिलहाल, भारत-पाकिस्तान समेत बाकी टीमें वार्म अप मैच खेल रही हैं. वहीं, इसके अलावा वर्ल्ड कप में खेलने वाली सभी 10 टीमों ने अपनी जर्सी जारी कर दी हैं. भारत-पाकिस्तान समेत तकरीबन सभी टीमों ने अपनी जर्सी को आकर्षक और आईकॉनिक बनाने की कोशिश में कोई कमी नहीं छोड़ी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें…
अब सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीमों की जर्सी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स वर्ल्ड कप में खेलने वाली टीमों की जर्सी पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

चेन्नई में आमने-सामने होगी भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें…
वहीं, भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरूआत करेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाना है. इसके बाद भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ 11 अक्टूबर को मैदान पर उतरेगी. भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला दिल्ली में खेला जाएगा. इसके बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होगी.