Breaking News

भारत ने दिखाई पाकिस्तान को उसकी औकात, तबाह किए POK के आतंकी ठिकाने

पाकिस्तान दिन ब दिन अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। पाकिस्तान की तरफ से बार-बार हो रहे संघर्ष विराम का उल्लंघन का भारतीय भारत भी मूंहतोड़ जवाब दे रहा है। इसी के चलते पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे आतंकियों के लांचपैड्स को निशाना बनाकर किए गए भारतीय सेना के हमले में दूसरी तरफ बड़ा नुकसान होने की खबरें हैं। पाकिस्तान की एक अखबार के मुताबिक भारतीय सेना की गोलीबारी में कई लोगों के मारे जाने और कइयों के घायल होने की खबर है। पाकिस्तानी मीडिया में चल रहे फोटो से जाहिर हो रहा है कि दुश्मन के इलाकों को भारी नुकसान हुआ है।

The Official Home Page of the Indian Army

पाकिस्तान सैनिकों की ओर से तंगधार सेक्‍टर में संघर्ष विराम का उल्‍लंघन करने पर भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की। पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर में आतंकियों के ठिकानों को निशाना बनाकर किए गए हमले से खासा नुकसान होने की खबर है। पाकिस्‍तानी अखबार के मुताबिक, लेपाघाटी में एक महिला की मौत हुई जबकि चार लोग घायल हो गए। पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारत की तरफ से इतनी भारी गोलाबारी पहले कभी नहीं की गई।

Indian Army To Be Downsized By 27,000 Soldiers With Aim To Cap ...

एक रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार तड़के चार बजे मोर्टार और मीडियम रेंज आर्टिलरी से हमला किया गया। पाकिस्‍तान ने एक दिन पहले ही, नौगाम और तंगधार सेक्‍टर में संघर्ष विराम का उल्‍लंघन किया था, जिसमें कुपवाड़ा जिले के छह नागरिक घाायल हुए थे। सेना ने जवाबी कार्रवाई में पीओके के लॉन्चिंग पैड्स को निशाना बनाया। सुरक्षा एजेंसियों ने कुछ दिन पहले चेतावनी दी थी कि एलओसी के उस पार करीब 300 आतंकवादी घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं। ये आतंकी कश्‍मीर घाटी के उरी, कुपवाड़ा, बांदीपोरा, गुरेज में और जम्‍मू के संबा और राजौरी-पुंछ से लगी सीमा पर मौजूद हैं। इनपुट में कहा गया था कि इन आतंकियों के मंसूबे स्‍वतंत्रता दिवस पर हमला करने के हैं। हाल के दिनों में घुसपैठ की कोशिश करते कई आतंकी मार गिराए गए हैं।