Breaking News

भारती सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पति हर्ष को भी NCB अधिकारियों ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में कबूली ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए ड्रग्स एंगल की तहकीकात और गिरफ्तारी का सिलसिला अभी भी जारी है. अर्जुन रामपाल से हुई पूछताछ के बाद, देशभर में अपनी कॉमेडी को लेकर मशहूर भारती सिंह (Bharti Singh) भी कानूनी पचड़े में बुरी तरह से फंस गई हैं. दरअसल शनिवार की शाम भारती सिंह की गिरफ्तारी होने के बाद उनके पति हर्ष लिम्बचिया (harsh limbachiyaa) को भी ड्रग्स मामले में अधिराकियों ने गिरफ्तार कर लिया है. इस खबर की पुष्टि खुद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है.

आपकी जानकारी कि लिए बता दें कि, बीते शनिवार की ही बात है जब अधिकारियों ने भारती और हर्ष के घर रेड मारी थी. इस छापे में कॉमेडियन के घर से गांजा बरामद हुआ था. यही नहीं खबर तो ऐसी भी आ रही है कि, एनसीबी अधिकारियों के द्वारा की गई पूछताछ में हर्ष और भारती ने ये स्वीकार किया है कि वो दोनों ड्रग्स लेते हैं. दरअसल घर में छापे के दौरान मिले गांजा के बाद NCB ऑफिसरों ने भारती और हर्ष को समन जारी कर अपने दफ्तर में बुलाया था. ऐसे में शनिवार को चल रही पूछताछ के बाद भारती सिंह को अरेस्ट कर लिया गया. इस मामले में कहा जा रहा है कि, भारती और हर्ष के नौकरों से भी सवाल-जवाब किए गए हैं.

भारती और हर्ष की मुश्किलें अब और भी ज्यादा इसलिए बढ़ गई हैं, क्योंकि अधिकारियों को उस सोर्स के बारे में भी पूरी डिटेल मिल गई है, जहां से ये दोनों ड्रग्स मंगवाया करते थे. बता दें कि गिरफ्तारी के बाद पूरी रात भारती को एनसीबी ऑफिस में ही बिताना पड़ा था. यहां पर उनसे काफी समय तक पूछताछ की गई है. कहा जा रहा है कि, भारती की मां भी अपनी बेटी से मिलने के लिए दफ्तर पहुंची थीं, लेकिन उन्हें भारती से मिलने की इजाजत नहीं दी गई. फिलहाल आज भारती सिंह की कोर्ट में पेशी है. ऐसे में कोर्ट क्या निर्णय लेने वाली है, इस पूरे मामले पर देशभर के लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं.