Breaking News

भाजपा व आरएसएस द्वारा फैलाई गई महंगाई, बेरोजगारी व नफरत के खिलाफ घरों से बाहर निकलें लोग : खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष (Congress President) मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Khadge) ने बुधवार को भाजपा व आरएसएस द्वारा फैलाई गई (Spread by BJP and RSS) महंगाई, बेरोजगारी व नफरत के खिलाफ (Against Inflation, Unemployment and Hatred) लोगों (People) से अपने घरों से बाहर निकलने (Come Out from Their Homes) और लड़ाई में शामिल होने की अपील की (Urged to Join the Fight) ।

एक वीडियो संबोधन में, उन्होंने कहा: राहुल गांधी ने 7 सितंबर को कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी और अब अपने अंतिम गंतव्य के करीब हैं, मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अपने घरों से बाहर निकलें और भाजपा और आरएसएस द्वारा फैलाई गई महंगाई, बेरोजगारी और नफरत के खिलाफ खड़े हों, क्योंकि देश हम सकबा है। खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी नफरत के खिलाफ खड़े हैं और लोगों से उनके मेगा वॉकथॉन में शामिल होने की अपील की। भारत जोड़ो यात्रा ने बुधवार को पंजाब से हिमाचल प्रदेश में प्रवेश किया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया था कि भाजपा और आरएसएस ने संस्थानों पर कब्जा कर लिया है। ईवीएम संस्थाओं के दबाव में हैं, चाहे वह चुनाव आयोग हो या न्यायपालिका, भाजपा और आरएसएस, हर किसी का इस पर नियंत्रण है। यह लड़ाई विपक्षी दलों के बीच नहीं, बल्कि विपक्ष बनाम पूरी व्यवस्था के बीच है।