Breaking News

‘7 लोग, 5 दिन और 12 साल की मासूम…’ बंधक बनाकर करते रहे रेप

राजस्थान में सरकार के तमाम दावों के इतर लगातार बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं सामने आ रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक उदयपुर के राजसमंद में एक 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है जहां 7 आरोपियों ने 5 दिन तक नाबालिग के साथ अलग-अलग जगहों पर रेप किया. बताया जा रहा है कि बच्ची उदयपुर में 10 जनवरी को लावारिस हालात में मिली थी जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. वहीं इस मामले में मंगलवार शाम पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि आरोपियों में एक रोडवेज बस का कंडक्टर और एक ऑटो ड्राइवर भी शामिल है. फिलहाल बच्ची अपने परिजनों के पास है लेकिन इस घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठने लगे हैं. दरअसल बच्ची उदयपुर के रोडवेज बस स्टैंड पर बेसुध हालात में मिली और उसी जगह से पुलिस चौकी कुछ ही दूरी पर है.

पुलिस का कहना है कि रेप के आरोप में एक रोडवेज कंडक्टर, ऑटो चालक व चार अन्य आरोपी उदयपुर उदियापोल बस स्टेंड पर दुकान चलाते हैं. वहीं ऑटो चालक के अलावा सभी आरोपी एक-दूसरे को पहचानते नहीं है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने इन आरोपियों के नामों का अभी तक खुलासा नहीं किया है.

5 जनवरी को नाबालिग हुई थी लापता
राजसमंद एएसपी शिव लाल बैरवा ने मामले को लेकर बताया कि पीड़िता के पिता ने केलवाड़ा थाने में 5 जनवरी को उसके लापता होने की एक रिपोर्ट दर्ज करवाई थी जहां उन्होंने बताया कि 4 जनवरी को उसकी 12 साल की बेटी घर से निकली थी और वापस घर नहीं लौटी. वहीं पुलिस के तलाश करने के बाद 10 जनवरी को बच्ची उदयपुर में लावारिस हालात में पाई गई जहां बच्ची ने बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है.

5 दिन तक किया गैंगरेप
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 4 जनवरी को वह अपने एक परिचित से मिलने उदयपुर गई थी जहां एक ऑटो ड्राइवर उसे बहला-फुसलाकर धर्मशाला ले गया और उसके साथ रेप किया. वहीं इसके बाद 2 दिन तक अलग-अलग व्यक्ति ने उसके साथ रेप किया. नाबालिग ने बताया कि उसके धर्मशाला से बाहर निकलने के बाद कुछ आरोपी उसे लेकर मावली चले गए जहां भी उसके साथ रेप को अंजाम दिया गया.

डीएसपी बेनी प्रसाद ने मामले को लेकर कहा कि आरोपियों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी जहां बच्ची को मावली और उदयपुर के बीच 5 दिनों तक लेकर घूमते रहे और 4 दिन तक नाबालिग को उदयपुर और एक दिन मावली में रखा. वहीं आरोपी शाम को उसे उदयपुर बस स्टैंड से लेकर जाते और अगले दिन सुबह उसे फिर उदियापोल बस स्टैंड पर छोड़ देते.

बता दें कि मासूम के साथ लगातार पांच दिनों तक रेप होता रहा और इसके बाद 10 जनवरी की शाम को उदियापोल बस स्टेंड पर आरोपी नाबागिल को बेसुध हालत में छोड़कर फरार हो गए. नाबालिग 11 जनवरी को अपने परिजनों के साथ केलवाडा पुलिस थाने पर पहुंची जहां पूरी आपबीती बताई.