Saturday , September 28 2024
Breaking News

भाजपा की हार से डरा संघ, अफजाल अंसारी ने 2027 में सपा सरकार बनने का किया दावा

गाजीपुर लोकसभा सीट (Ghazipur Lok Sabha Seat) से सपा (SP) के नवनिर्वाचित सांसद (MP) अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने मंगलवार को आरएसएस (RSS) पर बड़ा हमला बोला. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि बीजेपी (BJP) की हार से आरएसएस डर गया है. यही वजह है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत नागपुर मुख्यालय छोड़कर फील्ड में आ गये हैं. वे कभी गोरखपुर तो कभी किसी अन्य जिले में जा रहे हैं.

अफजाल अंसारी ने कहा कि संघ एहसास हो चुका है कि आने वाले समय में समाजवादी परती उत्तर-प्रदेश की सत्ता पर काबिज हो जाएगी. अफजाल अंसारी ने दावा किया कि दलित वोटरों ने उन्हें भरपूर वोट दिया. अफजाल अंसारी ने कहा कि सामन्तवादी ताकतों के खिलाफ अब बसपा नेतृत्व लड़ने के मूड में नहीं है. नहीं तो वो भी इंडिया गठबंधन में होते. अफजाल ने कहाकि 2027 की लड़ाई पीडीए के फॉर्मूले के साथ शुरू कर देनी है.अफजाल ने कहा किअखिलेश यादव ने जातिगत जनगणना और जिसकी जितनी संख्या उतनी भागीदारी की बात कही है.अफजाल ने कार्यकर्त्ताओं से कहा कि बहुजन समाज का भरोसा जीत लिये तो 2027 में सपा को 80 फीसदी वोट मिलेगा.

गाजीपुर के जखनिया में आयोजित अभिनंदन समारोह में अफजाल ने कहा कि जिन दलित भाइयों ने चुनाव में हाथी का बटन दबाया वे आज निराश हैं. उन्हें पता है कि बसपा का नेतृत्व सामंतवादी ताकतों से लड़ने के मूड में नहीं हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं की संकल्प दिलाया कि 2027 के लिए अभी से जुट जाना है. आगामी विधानसभा चुनाव में दलित वस्तियों से सपा को 80 फ़ीसदी वोट मिलेंगे.