Breaking News

भाई को रास नहीं आया बहन का प्यार तो प्रेमी के टुकड़े कर कुत्तों को खिलाया, बाकी बचे शव को गंगा में बहाया

बिहार से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक भाई को अपनी बहन का प्यार रास नहीं आया तो उसने प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने शव के टुकड़े-टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिए और बाकी बचे हुए शव को गंगा नदी में बहा दिया। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उसने कई बातें कबूल कीं।

जानकारी के अनुसार, घटना के तार नालंदा और पटना से जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के तियुरी गांव के सुधीर कुमार का बेटा 20 वर्षीय बेटा बिट्टू सकुंतकला में पढ़ाई करता था। इसी बीच 15 दिसंबर को वह घर से निकला तो उसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने 18 दिसंबर को बिहार थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। वहीं पुलिस जांच के दौरान पता चला कि लापता युवक का मोबाइल पटना के बाढ़ निवासी शैलेश महतो के पुत्र राहुल के पास है।

इसके बाद पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने उस नंबर को सर्विलांस पर लेते हुए कॉल डिटेल खंगाला तो सामने आया है कि युवक को कॉल कर किसी ने मिलने के लिए बुलाया था। वहीं गिरफ्तार होने के बाद आरोपी राहुल ने प्रेम प्रसंग में हत्या हत्या करने की बात कबूल कर ली। पूछताछ के दौरान राहुल ने बताया कि बिट्टू छह महीने पहले उसकी बहन से मिला था, जिसके बाद दोनों फोन पर बातें करने लगे। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई।

वहीं जब इस बात की भनक राहुल को लगी तो उसने बिट्टू की हत्या की योजना बनाई। इसी बीच प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया तो राहुल भीव बाजार में बिट्टू का इंतजार करने लगा। राहुल कुमार (19) ने कबूला कि उसने अपनी बहन के साथ बिट्टू को देखा तो समझाने के नाम पर बुलाकर साथ ले गया और उसकी हत्या कर दी। उसके बाद शव के टुकड़े कर कुत्तों को खिला दिया और बाकी बचे शव को गंगा नदी में बहा दिया। उसने आगे कहा कि अब लाश नहीं मिलेगी। इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।