Breaking News

ब्लैक मोनोकिनी पहन सनी लियोनी ने मचाया धमाल, तस्वीरें देख फैंस का चढ़ा पारा

सनी लियोनी बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं और एक्टर्स की हर तस्वीर फैंस के बीच हंगामा मचा देती है।sunnyइन दिनों इंडिया में गर्मी के बीच बारिश का मौसम है। इसी वजह से एक्ट्रेस अमेरिका के लॉस एंजिल्स में मौसम का मजा ले रही है। यहां से सनी लियोनी ने अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की है। जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए।

दरअसल सोशल मीडिया पर सनी लियोनी ने मोनोकिनी पहन तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही है। खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।photoहजारों लोगों ने इस तस्वीर पर हार्ट इमोजी शेयर किया है। इस तस्वीर में सनी ने पूल किनारे ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने नजर आ रही ही। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक हैट भी पहनी है। जिमसें वह काफी कूल लग रही है।

बता दें कि सनी लियोनी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती है लेकिन कई बार एक्ट्रेस को अपनी हॉट तस्वीर की वजह से ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा है।sunny 2सोशल मीडिय पर कई बार यूजर्स ने एक्ट्रेस को भद्दे-भद्दे कमेंट किए है लेकिन हर बार सनी लियोनी ने ट्रोलर्स की बोलती बंद की है।