Breaking News

बॉस लेडी Rubina Dilaik ने तीसरी लहर में भी कोरोना संक्रमित होने का दिया इशारा, फैंस की बढ़ी चिंता

COVID-19 की तीसरी लहर ने भारत में तेजी से अपने पैर पसारना शुरू कर दिया है, और इसने ना केवल आम लोगों बल्कि मनोरंजन जगत को भी बुरी तरह से प्रभावित किया है। टीवी से लेकर सिनेमा तक हर कोई इस वारयस से ग्रसित होने की सूचना दे रहा है। इसी बीच रुबीना दिलैक ने भी एक चौंकाने वाला पोस्ट साझा किया है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद वो भी इस वायरस की चपेट में आई हैं।

रुबीना दिलैक ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक चमकदार लुक के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। रुबीना ने लाल-बैंगनी की आउटफिट पहन रखी है, जिसमें वो बेहद हसीन दिख रही हैं। इस भव्य तस्वीर के साथ उन्होंने खुलासा किया कि कोविड की तीसरी लहर ने उनके स्वास्थ्य को भी प्रभावित किया। इससे संकेत मिलता है कि शायद रुबीना एक बार फिर COVID-19 पॉजिटिव हो गई थीं।

बॉस लेडी ने कैप्शन में लिखा, “तीसरी लहर ने मेरे स्वास्थ्य को फिर से कुचल दिया, लेकिन वापस पाने की मेरी भावना को कुचल नहीं सका … इसलिए मैं हमेशा अपनी छोटी जीत का जश्न मनाती हूं और यही जीवन को इतना प्यारा बनाता है” आगे उन्होंने लिखा कि वो अब ठीक हो गई हैं। “Ps: मैं पूरी तरह से ठीक हो गई हूं!”