Breaking News

बॉलीवुड स्टार की बेटी पर फिदा हुए केएल राहुल!, एक-दूजे के संग इस तरह आए नजर

भारत टीम के जाने माने प्लेयर केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी(Athiya Shetty) के साथ रिलेशन में है। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। एक बार फिर से दोनों को एक साथ देखा गया है।

इस बार ये कपल अकेले नहीं था बल्कि उनके साथ क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा और उनकी पत्नी शीतल भी मौजूद थे। इस मीटिंग की तस्वीरें उथप्पा की वाइफ शीतल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। वायरल फोटो में शीतल, अथिया, रॉबिन और केएल एक साथ एक डाइनिंग में बैठे दिखाई दे रहे है। इस फोटो पर लोगो के जमकर कमेंट्स आ रहे है।

फोटो पर आए बेहिसाब लाइक्स

अथिया शीतल की इस शेयर फोटो में लाखों लाइक्स आए है। कोई केएल राहुल और आथिया की जोड़ी को लाजवाब बता रहे है, तो कोई कमाल बता रहा है।

इस फोटो में केएल राहुल और अथिया एक दूसरे के सामने बैठे नज़र आ रहे है। इस कपल की मुस्कुराहट छुपाए नहीं छुप रही है। जहां एक ओर केएल राहुल काली टी-शर्ट में नजर आ रहे है , तो वहीं अथिया टॉप में बाल खोले हुए है। इन दोनों के अलावा रॉबिन उथप्पा कैप पहने हुए है और उनकी पत्नी मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। आपकों बता दें कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेनशन की खबरें तो काफी दिनों से सुनने में आ रही है, लेकिन इन दोनो ने अपनी तरफ से कोई खुलासा नहीं किया है।

बर्थडे में शेयर की थी पोस्ट

athiyaइससे पहले अप्रैल में केएल राहुल के जन्मदिन पर अथिया ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- Happy birthday, my person. इसके साथ ही अथिया ने दिल वाला इमोजी भी बनाया था। इस पोस्ट पर केएल राहुल ने भी दिल वाले इमोजी बनाते हुए रिप्लाई किया था।

इसके पहले केएल राहुल भी अथिया के साथ काफी फोटो वायरल हो चुके है। आपको बता दें कि बता दें कि कुछ साल पहले केएल राहुल और अथिया शेट्टी न्यू ईयर पर थाईलैंड गए थे। सुनील शेट्टी ने भी बेटी अथिया के रिलेशन की बात पर पॉजिटिव रिएक्शन दिया था। सुनील से जब एक इंटरव्यू के दौरान बेटी के अफेयर को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा था- अब समय बदल गया है। मुझे बच्चों की पसंद पता है।