Breaking News

बॉलीवुड सिंगर्स के बच्चे भी है कलाकार, कोई गा रहा गाना तो किसी ने शुरु किया रेस्टोरेंट

फिल्मों में गानों का एक अहम रोल होता है। बिना गानों के फिल्में अधूरी सी लगती है। उन गानों को गाने के लिए फिल्म डायरेक्टर्स को अच्छे से अच्छा सिंगर चुनते है। आज देश में ऐसे कई सिंगर्स(singers)है, जिनके गीतो को फैंस कायल हैं। एक्टर्स की तरह ही सिंगर्स की भी काफी फैन फॉलोइंग होती है। बॉलीवुड(Bollywood )के स्टारकिड(Starkid)के बारे में हम जैसे आप सबको जानकारी देते है वैसे ही आज बॉलीवुड के सिंगर्स के बच्चों के बारे में आप सबको बताएंगे। आइए जानते है कि अलका यागनिक से लेकर कुमार सानू के बच्‍चे किस करियर में अपना भविष्य  बना रहे हैं ।

अनु मलिक

anu-malik90 के दशक के लाजवाब सिंगर अनु मलिक की दो बेटियां है। उनकी दोनों बेटियां पिता के नाम को देश भर में रोशन करने को रेडी हैं। अनु की बड़ी बेटी अनमोल ने भी सिंगिंग को अपना करियर बनाया है। अनु की दूसरी बेटी अदा फैशन की दुनियां में अपना नाम बनाने के लिए लगी हुई है।

अल्का यागनिक

alka-yagnikअपने समय में सुरों मल्लिका कही जाने वाली अल्का यागनिक के एक बेटी है , जिसका नाम सायशा कपूर है। सायशा ने 2018 में अमित देशाई से शादी रचाई थी। आपकों बता दें कि सायशा ने लंदन से एमबीए किया है। इसके साथ साथ सायशा ने मां के साथ सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमाया। उसके बाद बिजनेस की ओर अपना रुख कर लिया। सायशा का मुंबई में एक रेस्टोरेंट भी है।

उदित नारायण

uditमशहूर गायक उदित नारायण को कौन नहीं जानता होगा। इनके एक बेटा है, जिसका नाम आदित्य नारायण है। वैसे तो आदित्य अपने पापा के नक्शे कदम पर चल कर सिंगिंग ही करते है, लेकिन इस आदित्य एक शो में होस्टिंग कर रहे है। आदित्य ने बीते 1 दिसंबर 2020 को अपनी गर्लफ्रैंड श्वेता अग्रवाल से शादी की थी।

कुमार सानू

kumar-sanuउम्दा सिंगर कुमार सानू की दो शादियां हुई थी। उन्होंने 80 के दशक में  पहली शादी रीटा भट्टाचार्य से की थी। पहली शादी से कुमार को तीन बच्चें हुए। जेस्सी, जीको और जान। रीटा से तलाक के  बाद कुमार सानु ने सलोनी से शादी की, सलोनी से उन्‍हें दो लड़किया हैं, जिनका नाम शन्‍नो और एना हैं। जान को सभी ने बिग बॉस 14 में गाते हुए देखा गया है।

लकी अली

lucky_aliलकी अली ने भी तीन शादी की थी, पहली पत्नी से उनको दो बच्चें थे। दूसरी शादी से भी उन्हें दो बच्चे हुए हैं । लकी अली ने तीसरी शादी की और इस शादी से उन्हें एक बेटा हुआ है । लकी अली की बेटी Tasmiyah  ने भी पापा की तरह सिंगिंग का प्रोफेशन चुना है।