Breaking News

बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेस जो एक आइटम सॉन्ग के लिए लेती हैं सबसे ज्यादा फीस

बॉलीवुड फिल्म में गानों की अपनी अलग ही अहमियत होती हैं. अगर यू कहा जाए कि बिना गाने के बॉलीवुड फिल्म हिट नहीं हो सकती तो इसमें कोई गलत बात नहीं हैं. इसके आलावा फैन्स की बढती लोकप्रियता के कारण अब फिल्म निर्माता आइटम सोंग भी फिल्म में डालना चाहते हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम 5 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जानेगे, जो एक आइटम सोंग के लिए सबसे अधिक चार्ज करती हैं.


1) करीना कपूर
करीना कपूर वर्तमान में बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. हालाँकि वह बेहद कम आइटम सॉन्ग में दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस पहली बार ‘मेरा दिल प्यार का दीवाना’ जैसे आइटम सॉन्ग में दिखाई दी थी. जिसके बाद उन्होंने कुछ और गानों में अपना जलवा दिखाया. करीना एक आइटम सॉन्ग के लिए करीब 5 करोड़ फीस लेती हैं.

2) मलाइका अरोड़ा
छैया छैया और मुन्नी बदनाम जैसे सुपरहिट आइटम सॉन्ग देने वाली मलाइका अरोड़ा भी इस सूची का हिस्सा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये एक्ट्रेस एक आइटम सॉन्ग के लिए 1 करोड़ फीस लेती हैं.

3) सनी लियोन
एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस बनने वाले सनी लियोन भी इस सूची का हिस्सा हैं. सनी बतौर एक्ट्रेस बेहद कम फिल्मों में दिखती हैं लेकिन उनके आइटम सॉन्ग काफी पसंद किये जाते हैं. सनी एक आइटम सॉन्ग के लिए लगभग 3 करोड़ की फीस लेती हैं.

4) मल्लिका शेरावत
बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक मल्लिका शेरावत ने मैया मैया से लेकर जलेबी बाई तक इंडस्ट्री को कई हिट आइटम सॉन्ग दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये एक्ट्रेस एक आइटम सॉन्ग के लिए करीब 1.5 करोड़ चार्ज करती हैं.

5) बिपासा बसु
बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस बिपासा बसु अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने आइटम सॉन्ग के कारण भी जानी जाती रही हैं. एक्ट्रेस ने बीडी जलाई ले, बिल्लो रानी, ​​टच माई जैसे कई हिट आइटम सॉन्ग दिए हैं. बिपासा फिल्म निर्माताओं से एक आइटम सॉन्ग के लिए 1 करोड़ फीस लेती हैं.