Breaking News

बैन के ऐलान से भड़के बजरंगी, जबलपुर में कांग्रेस ऑफिस में की तोड़फोड़

कांग्रेस के बजरंग दल को बैन करने की बात किए जाने के बाद आज बजरंगियों ने मध्यप्रदेश के जबलपुर में उग्र प्रदर्शन किया है. सैकड़ों की संख्या में आए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस दफ्तर का घेराव कर कार्यालय में जमकर पत्थरबाजी और तोड़फोड़ की है. बजरंगियों ने ना केवल कार्यलय में तोड़फोड़ की बल्कि वहां लगे पोस्टर भी फाड़ दिए.

हैरत की बात है कि इस पूरे हंगामे के दौरान जबलपुर पुलिस मौके नदारद दिखी. दरअसल कांग्रेस ने मांग की थी कि प्रदेश में बजरंग दल पर बैन लगा दिया जाए. इसी बात पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भड़क उठे और आज बजरंग दल और हिंदूवादी दलों के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की.

घोषणा पत्र में की बजरंग दल को बैन करने का वादा
कर्नाटक में चंद दिन बाद विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. इस सियासी लड़ाई में हर दल जी-जान लगाकर कूदा हुआ है. इसी बीच यहां कांग्रेस ने जारी किए अपने घोषणा पत्र में बजरंग दल को बैन करना का वादा किया है. मंगलवार को कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था. जिसमें उन्होंने बजरंग दल की तुलना पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जैसे संगठनों से की और कहा कि ऐसे संगठनों को तो बैन कर दिया जाए. इस वादे के बाद अब बैठे बिठाए कांग्रेस की मुश्किलों में इजाफा होता दिख रहा है.