Breaking News

बीच इवेंट में KAREENA KAPOOR के साथ हुई बड़ी घटना, किसी तरह से बचाई अपनी लाज

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) हमेशा से ही अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. कई बार वो ऐसी सेक्सी आउटफिट पहनती हैं, जिसको देख कर लोग हक्के बक्के रह जाते हैं. लेकिन कई बार इन सेक्सी ड्रेसेज के कारण Oops Moment का शिकार भी हो जाती है. ऐसा ही एक बार करीना के साथ हो भी चुका है. एक पार्टी के दौरान करीना को Oops Moment का शिकार होना पड़ा था. पर इस बार वो किसी ड्रेस से नहीं बल्कि खूबसूरत सी साड़ी के कारण एंबेरस होना पड़ा था. करीना ने जो ब्लाउज कैरी किया उसके कारण उन्हें बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

खूबसूरत साड़ी में दिखीं करीनाOops! Kareena Kapoor's embarrassing moment - Movies News

जहां भी करीना कपूर (Kareena Kapoor) जाती हैं, वहां पैपराजी उनके आगे पीछे दौड़ने लगते हैं. ऐसी ही एक बार एक्ट्रेस की एक ऐसी फोटो सामने आई थी, जिसमें करीना का फैशन फिस्स हो गया था. असल में, बीते कई साल पहले करीना कपूर एक इवेंट में शामिल हुईं थीं.Kareena Kapoor Khan's embarrassing momentइसमें उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च किया जाना था. करीना के साथ साथ वहां पर उनकी पूरी फैमिली पहुंची हुई थी.Saree Market: Kareena Kapoor in White Sareeभाई के शो में अपना सपोर्ट शो करने के लिए करीना वहां जैसे ही पहुंचीं तो कैमरे उनकी ओर घूम गए. उस दिन के लिए करीना ने वाइट कलर की साड़ी चुनी थी, जिसमें वेस्ट के पास गोल्डन और पल्ले पर ब्लू बॉर्डर दिखाई दे रही थी.

इस तरह किया जुगाड़

करीना (Kareena Kapoor) या फिर उनकी स्टाइलिस्ट से इस दौरान एक चूक हो गई. हमेशा तो आमतौर पर किसी भी इवेंट में ऐक्ट्रेस के साथ उसकी टीम भी मौजूद रहती है जो उसे कैमरे के सामने जाने से पहले बिल्कुल क्रॉस चेक कर परफेक्ट लुक देती है.Kareena Kapoor's Oops Moments Photos - FilmiBeatलेकिन इस बार गड़बड़ी हो गयी कजिन से जुड़ा इवेंट होने के कारण बेबो ने इतना सोच नहीं पाई और इसी वजह से उनसे एक चूक हो गई.Oops!! Kareena Kapoor Wardrobe Malfunctions video - id 3018979b7930 - Veblr Mobileदरअसल, सामने से तो करीना का लुक अच्छा लग रहा था लेकिन बैक से देखने पर ब्लाउज में से झांकती सेफ्टी पिन ने सब बिगाड़ दिया. एक्ट्रेस ने किसी भी तरह के उप्स मोमेंट से बचने के लिए इस सेफ्टी पिन का यूज़ किया था.