Breaking News

बिहार चुनाव से पहले BJP को बड़ा झटका, पार्टी के दिग्गज नेता सुशील मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव, पटना एम्स में भर्ती

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। सुशील मोदी ने गुरुवार यानी आज दोपहर को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। इससे पहले भाजपा के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। वहीं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और सांसद राजीव प्रताप रूडी आइसोलेशन में हैं।

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ‘मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। सबकुछ नॉर्मल है। इसकी शुरुआत शरीर के तापमान में हल्की बढ़ोतरी के साथ हुई थी। बीते दो दिन से शरीर का तापमान भी सही है। मैं पटना एम्स में बेहतर इलाज के लिए भर्ती हूं। फेफड़े का सीटी स्कैन भी बिल्कुल सामान्य है। जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए लौटूंगा।’ बता दें कि बिहार विधासनभा चुनाव 2020 के लिए जमकर प्रचार चल रहा है। इस दौरान जनसभाओं में लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो रही है। चुनाव प्रचार शुरू होने के बाद शाहनवाज हुसैन और अब सुशील मोदी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

आपको बता दें कि बिहार में सुशील मोदी से पहले बीजेपी के कुछ और नेता भी कोरोना संकट की चपेट में आ चुके हैं. बीजेपी प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन बीते दिन ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडे ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था. 

बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए एक ही हफ्ता बचा है, 28 अक्टूबर को वोटिंग है. ऐसे में बिहार बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि लगातार कई नेता क्वारनटीन हो रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के प्रचार कैंपेन पर असर पड़ सकता है.  

बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने आज ही अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है. जिसमें बीजेपी की ओर से कई वादे किए गए हैं. इसके अलावा शुक्रवार से बिहार में बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी कैंपेन की कमान संभालेंगे.