Breaking News

बिहार के चुनावी मैदान में कूदी अमीषा पटेल, चिराग के इस दिग्गज नेता पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरा रेप हो जाता

बिहार में बहार है, क्योंकि बिहार में चुनाव है। आलम यह है कि कल तक वीरान रहने वाली गलियां आज सियासी नुमाइंदों की दस्तक से गुलजार हैं, लेकिन इस बीच कुछ ऐसे वाकये हैं, जो सुर्खियां बटोरने में मशगूल हो चुके हैं। खासकर…बिहार चुनाव के दरमियान यूं समझिए कि ऑडियो-वीडियो के वायरल होने का सिलसिला शुरू हो चला है, लेकिन ऑडियो-वीडियो के बीच शुरू हुए इस कश्मकश में लोजपा की नईया डूबती हुई नजर आ रही है। वो किसलिए.. तो वो इसलिए कि अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो क्लिक वायरल हुआ है। हालांकि, अभी तक इस बात आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह ऑडियो एक्ट्रेस अमीषा पटेल का ही है, लेकिन ऑडियो में बोलने वाली महिला अपने आपको बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल बता रही है, और उसने लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप भी लगाए हैं।

मेरा रेप हो सकता…
ऑडियो में खुद को अमीषा पटेल कहने वाली महिला का कहना है कि बिहार चुनाव के प्रचार के दौरान उसका रेप हो सकता था। अभिनेत्री ने लोजपा उम्मीदवार प्रकाश राज पर खुद को तंग करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस कहतीं हैं कि इस दौरान वह बहुत परेशान हो चुकी थी। उसे तंग किया जा रहा था। इन सभी हरकतों से वो काफी डर गई थी। सहम गई थी।

सबसे बुरा अनुभव रहा बिहार आना
एक्ट्रेस कहतीं हैं कि चुनाव के दौरान बिहार आना सबसे बुरा अनुभव रहा। मेरी स्थिति ऐसी बन चुकी थी कि न ही मैं ढंग से सो सकी, और न ही मैं ढंग से खा सकी। मैं इतनी  डर चुकी थी कि मैंने फ्लाइट पकड़ी और खुद के पैसे से ही मुंबई के लिए रवाना हो गईं। इतना सब कुछ होने के बाद, मैं अब एक पल भी बिहार में नहीं रहना चाहती थी।

LJP प्रत्याशी पर लगाए ऐसे गंभीर आरोप
यहां पर हम आपको बताते चले कि ऑडियो में खुद को बॉलीवुड की एक्ट्रेस अमीषा पटेल बताने वाली महिला ने एलजेपी प्रत्याशी प्रकाश चंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि प्रकाश चंद्रा एक नंबर का झूठा ,गंदा और ब्लैकमेलर आदमी है।