Breaking News

बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर फिल्‍म बनाएंगे ये डायरेक्‍टर, प्रोडक्शन हाउस ने भी किया ऐलान

बागेश्वर बाबा (bageshwar Baba ) यानि धीरेंद्र सरकार की लगातार बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए डायरेक्टर विनोद तिवारी (Director Vinod Tiwari) ने उन पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। बाबा के लाखों चाहने वाले हैं और यह फॉलोइंग लगातार बढ़ती चली जा रही है। ऐसे में विनोद तिवारी ने ‘द बागेश्वर सरकार’ (Bageshwar Sarkar) नाम से फिल्म बनाने का फैसला किया है जिसमें धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म अनाउंसमेंट के साथ ही सुर्खियां बटोर रही है।

प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट करके किया फिल्म का ऐलान
नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले बन रही इस फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट भी प्रोडक्शन हाउस ने ही ट्वीट करके किया है। नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के ट्विटर हैंडल से फिल्म के क्लैप और निर्देशक की बाबा बागेश्वर के साथ तस्वीर के साथ लिखा- एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ और ‘द कनवर्जन’ की कामयाबी के बाद निर्देशक विनोद तिवारी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसका नाम होगा ‘द बागेश्वर सरकार’।

क्यों किया धीरेंद्र शास्त्री पर फिल्म बनाने का फैसला?
ट्वीट के मुताबिक, ‘फिल्म की कहानी श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश श्री बागेश्वर सरकार की जिंदगी पर आधारित होगी।’ बता दें कि एक तरफ जहां बाबा के चाहने वालों की गिनती करोड़ों में है वहीं दूसरी तरफ उनके चमत्कारों को फर्जी बताकर उनका खंडन करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बताया कि बाबा के चाहने वाले दुनिया भर में हैं और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला किया।

बाबा के बहुत प्रभावित हैं निर्देशक विनोद तिवारी
फिल्म में बाबा की जिंदगी, उनके संघर्ष, उनके व्यक्तित्व और उस सफर की झलक देखने को मिलेगी जो उन्होंने तय किया है। विनोद तिवारी का कहना है कि जिस तरह बाबा ने सनातनियों को जोड़ने का काम किया है उससे वह बहुत प्रभावित हैं। बाबा बागेश्वर हाल ही में बिहार के पटना शहर गए थे जहां उनका दरबार लगा था। यहां उन्हें सुनने और उनका चमत्कार देखने वाले बेहिसाब लोग पहुंचे।