Breaking News

बड़े पर्दे पर फिर साथ दिखेंगे माधुरी दीक्षित और आमिर खान, आ रही है ये फिल्म

इंद्र कुमार फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं और कई सारे बड़े एक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं. इस समय वे अपनी 17वीं फिल्म थैंग गॉड की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह समेत अजय देवगन भी अहम रोल में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है कि फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार की अगली फिल्म को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो गई हैं. भूषण कुमार के साथ मिल कर वे 3 फिल्में बना रहे हैं. पहली फिल्म थैंग गॉड की शूटिंग चल ही रही है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस कॉन्ट्रेक्ट की दूसरी फिल्म आमिर खान और माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर मूवी दिल का रीमेक होगी.

बता दें कि दिल फिल्म 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म थी. फिल्म में माधुरी दीक्षित और आमिर खान रोमांस करते नजर आए थे. अब इंद्र कुमार इसी फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो थैंक गॉड के बाद भूषण कुमार के साथ मिल कर इंद्र दो और फिल्में बनाएंगे. अगर सब कुछ ठीक रहा तो इंद्र कुमार की अगली फिल्म दिल का रीमेक होगी. फिल्म की स्क्रिप्ट को थोड़ा मॉर्डर्नाइज किया जाएगा. मगर इसे दिल के रीमेक के तौर पर ही जाना जाएगा. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का प्लॉट लगभग वैसा ही रहने जा रहा है बस वक्त की मांग के साथ इसकी स्क्रिप्ट में बदलाव किए जाएंगे।

वहीं भूषण कुमार संग इंद्र कुमार के कोलॉबोरेशन में बनने जा रही तीसरी फिल्म की बात करें तो इसे लेकर अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है. इस बारे में बात करते हुए कहा गया कि- अभी ये एक बड़ी जर्नी है. अभी हम अपना सारा सामर्थ्य सिर्फ थैंक गॉड बनाने की ओर लगा रहे हैं. समर 2021 तक थैंक गॉड की शूटिंग खत्म होने के बाद बाकी दोनों फिल्मों पर काम शुरू किया जाएगा. बता दें कि तीसरी फिल्म के संदर्भ में इतना ही सामने आया है कि ये फिल्म ऑरिजनल कंटेंट पर आधारित होगी. वहीं थैंक गॉड फिल्म की बात करें तो इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग हो गई है. फिल्म में अभी अजय देवगन के रोल को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है.