Breaking News

बड़ी खबरः 58 वर्षीय सासंद डेलकर की होटल के कमरे में मौत, संदिग्ध हालत में मिला शव

बड़ी खबर मुंबई (Mumbai) से सामने आ रही है. शहर के दादरा नगर हवेली (Dadra Nagar Haveli) के सांसद मोहन डेलकर (Mohan Delkar) का शव संदिग्ध हालत में पुलिस को बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद का शव मरीन ड्राइव स्थित होटल ग्रीन सी में मिला है. फिलहाल उनकी मौत को लेकर खुदकुशी की आंशका लगाई जा रही है. वहीं पुलिस ने सांसद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही उस कमरे को भी सील किया है जहां सांसद ठहरे थे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, शुरुआती मामला खुदकुशी का लग रहा है क्योंकि घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सांसद की मौत का असली कारण पता चल पाएगा.

58 साल के थे सांसद
सासंद मोहन डेलकर की उम्र 58 साल थीं और वर्तमान में वह दादरा और नागर हवेली से लोकसभा के सांसद थे. डेलकर के राजनीतिक सफर पर नजर डालें तो उनके इस जीवन की शुरुआत ट्रेड यूनियन नेता के तौर पर हुई थी. हालांकि, वह कांग्रेस और बीजेपी में भी शामिल हुए. इन दोनों पार्टियों की तरफ से उन्होंने चुनाव लड़ा और फिर भारतीय नवशक्ति पार्टी का गठन किया.

साल 2019 में मोहन डेलकर ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर आम चुनाव लड़ा था और भारी मतों से जीत भी हासिल की थी. ऐसे में राजनीतिक सफर उनका सफल रहा लेकिन इस तरह से उनकी मौत ने हर किसी को चौंका दिया है. क्योंकि डेलकर एक प्रभावी सांसद रहे हैं और 1989 में पहली बार इसी संसदीय क्षेत्र से पहुंचे थे. डेलकर की मौत से उनके प्रशंसकों को बड़ा झटका लगा है.