Breaking News

बच्चे के नाम पर युवक ने किया महिला संग बलात्कार

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बिहार के भागलपुर का है. जहाँ एक महिला से होटल में बलात्कार किया गया है। इस मामले में यह भी सामने आया है कि आरोपी ने महिला के विरोध करने पर उनकी आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बना डाली और उसके बाद उसे वायरल भी कर दिया। इस मामले में पीड़िता का कहना है उसे आरोपी ने उसके पति और बेटे की हत्या करने की भी धमकी दी है।

खबरों के मुताबिक महिला ने मारुफचक मोहल्ले के मनोज कुमार विश्वकर्मा के खिलाफ थाने में मामला दायर करवाया है. इस मामले के बारे में एसएसपी आशीष भारती का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ही कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। पूछताछ में यह सामने आया है कि पिछले साल जनवरी में ही आरोपी से पीड़िता का परिचय हुआ था। वहीं पड़ोस के घर में उसका आना-जाना लगा रहता था. इसी के साथ इस मामले में पीड़िता ने कहा आरोपी शख्स इस बीच बच्चो से प्यार जताने लगा और वह उन्हें चॉकलेट देने लगा.

उसके बाद तीन मार्च, 2020 को आरोपी उनके बेटे को घुमाने लेकर गया था वहीं दिन के करीब साढ़े दस बजे उसने महिला को फोन कर कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में बुलाया. इस दौरान आरोपी ने उससे कहा कि आपका बेटा रो रहा है। आपके बच्चे की तबीयत खराब हो गई है. यह जानने के बाद महिला वहां गई तो ने का भी मनोज विश्वकर्मा ने कमरे में पीड़िता को पीने के लिए कुछ पेय पदार्थ दिया और इसके बाद वह जब बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसका गलत फायदा उठा लिया. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.