Breaking News

बंगाल में बीजेपी की हार पर इस बॉलीवुड अभिनेता ने ली चुटकी, बोलें- ड्रामा बंद कीजिये

बीजेपी को पश्चिम बंगाल में हार मिली है, जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके ने बीजेपी सरकार की चुटकी ली है और इसी के साथ बीजेपी को सलाह भी दी है। नसीहत में केआरके ने कहा कि बीजेपी को अब पश्चिम बंगाल में मिली हार को अब स्वीकार कर लेना चाहिए। ड्रामा बंद करें. इसके बाद भी केआर के रुके नहीं है। बीजेपी पर उन्होंने लोगों को अलग करने का आरोप भी लगाया है।

केआरके ने किए कई पोस्ट

केआरके ने कई सारे ट्वीट किए पहले पोस्ट में उन्होंने ने लिखा कि ‘प्लीज नोट #ममता बनर्जी पार्टी को लगभग 50% वोट मिले और WB के 15% मुस्लिम 50% भी नहीं दे पाए! इसलिए #BJP को ड्रामा करने के बजाय गरिमा के साथ हार को स्वीकार करना चाहिए।’

अपने एक अगले पोस्ट पर केआरके ने लिखा कि मैं कोई राजनेता नहीं हूं, न ही मैं पॉलिटिक्स में इंट्रस्टेड हूं। लेकिन मुझे बहुत बुरा लगता है जब बीजेपी लोगों को बेवकूफ बनाने की हर संभव कोशिश करती है। जब बीजेपी लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटने की कोशिश करती है! जब बीजेपी नफरत फैलाने का काम करती है, वो भी सिर्फ वोट्स के लिए। 7 सालों में बीजेपी ने जो काम किया भारतीय जनता पार्टी को अपने काम के आधार पर वोट मांगने चाहिए।

अपने एक अन्य पोस्ट में केआरके ने लिखा कि ‘महाराष्ट्र में सबसे अच्छी बात ये है कि महाराष्ट्र सीएमओ वास्तविकता को नकारते नहीं हैं। वह अपने लोगों को आश्वासन दे रहे हैं। वह पत्रकारों को ईमानदारी से सुनते और जवाब देते हैं। वह झूठे वादे नहीं कर रहे हैं। वह यह महसूस कराते हैं कि अगर वह पर्याप्त नहीं है, फिर भी वह अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। और कोशिश कर रहे हैं।

उनके इन पोस्ट में सभी यूजर्स काफी रिएक्शन दे रहे रहैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि जब देश आजाद हुआ था और हिंदुस्तान और पाकिस्तान का बंटवारा हुआ था, उस समय क्या भाजपा ने हिंदू-मुस्लिम करवाया था? या जिन्ना ने करवाया था? 1 बार न 1857 की क्रांति से लेकर भारत की आजादी तक का इतिहास पढ़ो, शायद कुछ नया पता लगे।