Breaking News

बंगाल चुनाव 2021 : अमित शाह ने ममता पर साधा निशाना, भतीजा को CM बनाना चाहती हैं दीदी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को बशीरहाट दक्षिण की सभा से राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में तीन तरह के कानून चल रहे हैं. एक कानून ‘भाइपो’ के लिए है, उस कानून से उसे कुछ नहीं होता. एक कानून घुसपैठिए के लिए है. उसे भी कुछ नहीं होता है और एक कानून उन लोगों के लिए है, जिसमें सब कुछ होता है, लेकिन बीजेपी (BJP) की सरकार बनने पर राजनीतिक हत्या और भ्रष्टाचार करने वालों को सलाखों के पीछे डालने का काम बीजेपी की सरकार करेगी.

अमित शाह पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के पांचवे चरण के पहले रविवार को फिर बंगाल पहुंचे और नदिया जिले के शांतिपुर और रानाघाट में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो किया. रोड शो में भारी संख्या में बीजेपी समर्थक उमड़े थे. उसके बाद बशीरहाट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वादा किया कि बंगाल में शरणार्थियों के लिए सीएए बीजेपी लागू करेगी.

हत्यारों को सलाखों के पीछे डालेगी बीजेपी

अमित शाह ने कहा कि बंगाल के तीन कानून चल रहे हैं. एक भतीजे के लिए और एक घुसपैठिए और एक हमारे लिए कानून चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि बंगाल में राजनीतिक हत्याएं की गई हैं. अम्फान और बुलबुल के लिए मोदी जी ने पैसा दिए थे, लेकिन उन पैसों को भी खा गए. बीजेपी की सरकार को सभी को जेल के सलाखों के पीछे डालने की काम बीजेपी की सरकार करेगी.

‘भाइपो’ को सीएम बनाना चाहती हैं दीदी 

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी को 200 से अधिक सीटों पर विजयी बनाओ. बटन कमल पर दबाओ,  लेकिन करंट दीदी को घर में लगे. घुसपैठिए की समस्या का समाधान बीजेपी ही कर सकती है. नरेंद्र मोदी ने राज्य के लिए 115 योजनाएं भेजी. नरेंद्र मोदी के मन में बंगाल की जनता का कल्याण है, लेकिन दीदी के मन में भतीजे का कल्याण है. ममता दीदी चाहती हैं कि ‘भाइपो’ बंगाल का मुख्यमंत्री बन जाए.