Breaking News

फैन्स के खुखखबरी, हॉलीवुड अभिनेता जेरेमी रेनर हॉस्पिटल से घर पहुंचे

हॉलीवुड (Hollywood) के मशहूर अभिनेता जेरेमी रेनर (jeremy renner) अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करते हैं। उनकी गिनती उन चुनिंदा विदेशी सितारों में होती है जो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। जेरेमी की भारत में भी अच्छीखासी फैन फॉलोइंग है। अब ‘एवेंजर्स’ हॉलीवुड स्टार जेरेमी रेनर (jeremy renner) अपने फैंस के लिए दिल की बात लेकर सामने आए हैं। उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और वो इस वक्त अपनी फैमिली के साथ घर पर एन्जॉय कर रहे हैं।

फैंस को दिया दिल से धन्यवाद

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने पैरों पर चिकित्सा करवाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने फैंस के लिए कैप्शन दिया। मैं अपने परिवार और स्वयं के लिए हर किसी को उनके संदेशों और चिंता के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। रेनर ने आगे कहा, आप सभी को ढेर सारा प्यार और सराहना। आनेवाले समय में ये 30 से अधिक टूटी हड्डियाँ ठीक हो जाएँगी, मजबूत हो जाएँगी, ठीक वैसे ही जैसे परिवार और दोस्तों के साथ प्यार और बंधन गहरा होता है। आप सभी को प्यार और बहुत स्नेह ।”

क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा-आप एक चैंपियन दोस्त हैं!

उनकी लिखी बातों पर रेनर के चाहनेवालों ने बहुत ही सकारात्मक टिप्पणियां भी की हैं। इनमें सबसे आगे उनके एवेंजर्स सह कलाकार क्रिस हेम्सवर्थ हैं, जिन्होंने लिखा, आप एक चैंपियन दोस्त हैं! हम तुमसे प्यार करते हैं। एक फैन ने लिखा, “जेरेमी रेनर कितनी राहत की बात है कि आप हॉस्पिटल से बाहर हैं और अपने घर में वापस आ गए हैं! यहां तक कि अगर आपके रिकवरी की राह में थोड़ा समय लग सकता है, तो आप प्रगति के सभी लक्ष्यों को बंद कर देंगे, जैसा कि आपकी बहन ने कहा था कि आप पहले से ही कर रहे हैं यदि कोई ऐसा कर सकता है, तो आप कर सकते हैं।”

फैंस ने कुछ इस तरह कही अपनी बात

वहीं दूसरे ने लिखा, ”आपके घर पर आने के लिए भगवान का शुक्र है! सकुशल स्वस्थ होने की प्रार्थना !!” वहीं तीसरे ने लिखा, ”मुझे उम्मीद है कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगे और आप अच्छे स्वरूप में पूरी तरह से स्वस्थ फिर से एक बार हमारे पास वापस आएंगे, भगवान आपको आशीर्वाद दें और आपको अच्छा स्वास्थ्य दे।”

नए साल पर गंभीर हादसे के हुए थे शिकार

बता दें कि हॉलीवुड के मशहूर स्टार जेरेमी रेनर नए साल पर एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए थे, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं । नेवादा के रेनो में जहां जेरेमी रेनर का घर है, वहां नए साल की शाम में भारी बर्फबारी हुई थी, जिसकी वजह से नॉर्थ नेवादा में करीब 35 हजार घरों में बिजली प्रभावित हुई थी और उन्हें ब्लैकआउट का सामना करना पड़ा था। इसी दौरान जेरेमी रेनर घर के बाहर जमा बर्फ हटा रहे थे और तभी उनके साथ हादसा हो गया, जिसमें कि वह बुरी तरह घायल हो गए। हादसे का शिकार होने के बाद जेरेमी को इलाज के लिए एयरलिफ्ट करके अस्पताल ले जाया गया था।

जेरेमी रेनर इंडिया में भी पॉपुलर

जेरेमी रेनर दुनियाभर में काफी पॉपुलर हैं। ‘एवेंजर्स’ सीरीज और ‘कैप्टन अमेरिका’ जैसी फिल्मों ने जेरेमी रेनर को इंडिया में भी काफी पॉपुलर बना दिया है। जब से फैंस को जेरेमी रेनर के साथ हुए हादसे के बारे में पता चला, तभी से वो उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। जेरेमी रेनर ऑस्कर के लिए दो बार नॉमिनेट हो चुके हैं।