Breaking News

प्रॉपर्टी डीलर के घर डकैती, हथियारबंद बदमाश 1 करोड़ लेकर फरार, पूरे इलाके में हड़कंप

गाजियाबाद में डकैतों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर 1 करोड़ रुपए की डकैती कर ली है. ये मामला ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी में हुई है, जहां हथियारबंद बदमाश प्रॉपर्टी डीलर छोटे खां के घर में घुसकर 1 करोड़ रुपए की डकैती को अंजाम देकर फरार हो गए. बुधवार की शाम को हुई 1 करोड़ रुपए की डकैती की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. डकैत बंदूक के बल पर पूरे परिवार को बंधक बनाकर 90 लाख रुपए कैश और 10 लाख रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए.


प्रॉपर्टी डीलर के यहां एक प्लाट की खरीद के एडवांस में दी गई रकम थी. घर मे घुसे आधा दर्जन बदमाश बड़े आराम से करीब 90 लाख रुपये कैश और लाखों की ज्वेलरी और अन्य कीमती सामान लूट कर ले गए. हैरानी की बात यह है कि वारदात को पुलिस स्टेशन से महज कुछ दूरी पर अंजाम दिया गया है. गाजियाबाद के थाना ट्रोनिका सिटी इलाके के अंसल विहार मे तीन मंजिल के मकान में छोटे खान अपने परिवार के साथ रहते हैं. वहीं एक मंजिल पर किराएदार रहता है. बुधवार दोपहर 2:30 बजे तकरीबन छह बदमाश बाइक पर आए जो हथियारबंद थे और उन्होंने बच्चों को गन पॉइंट पर लेकर गेट खुलवाया और घर में रखी नकदी जो करीब 90 लाख थी लूटकर फरार हो गए. बदमाश अपने साथ घर में रखी ज्वेलरी भी ले गए. लूटी गई रकम में से करीब 40 लाख से ज्यादा कैश एक प्लॉट बेचने पर घर आए थे. इतनी बड़ी डकैती की घटना से जिले के पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया और तुरंत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

घर में घुसे बदमाशों ने घर में मौजूद चार बच्चों को गन पॉइंट पर ले लिया था और फिर बड़े आराम से लूट को अंजाम दिया, इस दौरान बाकी सदस्यों को बदमाशों ने एक कमरे में कैद कर दिया था. इस वारदात के बाद घर के बच्चे बेहद ख़ौफ़ज़दा हैं. देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में इतनी बड़ी डकैती की वारदात होने के बाद जिले के बड़े अफसरों में हड़कंप मच गया. मौके की नजाकत को देखते हुए जिले के डीआईजी/एसएसपी अमित पाठक मौके पर पहुंच गए. बदमाशों ने छोटे खां के परिवार, उनके किराएदार, उनके भाई के परिवार, सबको बंदूक के बल पर बंधक बना लिया था. डकैती की इस वारदात में 6 से ज्यादा बदमाश शामिल थे. गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच के अलावा जिले की चार पुलिस टीमें इस वारदात के खुलासे के लिए लगाई गई हैं.