Breaking News

प्रेमिका का फोन न उठाना प्रेमी को पड़ा महंगा, दो थानों की पुलिस ने प्रेमी को घर से उठा लिया

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका का फोन न उठाना उसकी गले की हड्डी बन गया. और बात यहां तक पहुंच गई कि प्रेमिका ने सीधा 100 नंबर डायल कर प्रेमी को घर उठवा लिया, और थाने पहुंच गई. पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ थाना क्षेत्र का है जहां प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी को थाने आना पड़ गया. बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी जोड़े कई सालों से रिलेशनशिप में थे. वहीं प्रेमिका ने अचानक शादी करने का मूड बना लिया, जिसको लेकर प्रेमिका कई बार प्रेमी युवक को फोन करती रही लेकिन प्रेमी ने फोन रिसीव नहीं किया. फिर क्या था प्रेमिका ने अपनी प्रेमी की शिकायत पुलिस में कर दी कि वह फोन नहीं उठा रहा है. इस मामले पर पुलिस ने सक्रियता दिखाई और प्रेमी और उसके भाई को घर से उठाकर थाने ले आए. प्रेमिका ने पहले तो प्रेमी को खूब कोसा फिर शादी की बात पर अड़ी रही. जिसको लेकर थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

प्रेमिका थाने में ही अपने प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई. युवती की यह बात सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. आखिर में प्रेमी ने एक वर्ष बाद शादी करने की बात कही, तब कहीं जाकर प्रेमिका का गुस्सा शांत हुआ. नहीं तो पूरे पुलिस स्टेशन में काफी देर तक बवाल मचा रहा. प्रेमिका की वजह से प्रेमी को काफी कुछ सुनना पड़ा. इतना ही नहीं

दो थानों की पुलिस ने दबिश देते हुए प्रेमी और उसके भाई को उठाकर थाने ले आई. यहां जाकर मामला ठंडा हुआ।हालांकि एक बार के लिए प्रेमी भी घबरा गया अचानक दो थानों की पुलिस उसके घर कैसे पहुंच गईं..क्या हो गया?. जब युवक को थाने लाया गया तो पता चला प्रेमिका की शिकायत पर यह कार्यवाई की गई थी।