Breaking News

प्रेग्नेंसी में झूमते दिखाई दी करीना कपूर , बेबी बंप में डांस करते हुए वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan )न दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरिएड(Pregnancy period) एन्जॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में भी करीना बैठ कर आराम नहीं कर रही है बल्कि अपने को बिजी रखे हुए हैं। हाल ही में करीना कपूर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करीना डांस कर रही है। करीना का ये वीडियो जंगल में आग की तरह फैल रहा है। वायरल हुए इस वीडियो में करीना ऑरेंज कलर का टॉप और गोल्डन स्कर्ट पहने हुए हैं।

Kareena Kapoor, expecting second child with Saif Ali Khan, cradles baby  bump while doing yoga poses | Hindustan Times

कैप्शन में कही ये बात

kareena

इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है कि ‘नए साल के लिए थोड़ा लेट है, लेकिन घर में कुछ भी उड़ सकता है।’ आपकों बता दें कि यह वीडियो करीना ने दर्शकों को लुभाने के लिए नहीं बल्कि अपने काम के चलते शूट किया है।

करीना का ये वीडियो प्यूमा कंपनी के लिए है। करीना के वायरल इस वीडियो को उनके फैंस काफी लाइक कर रहे हैं। बहुत जल्द करीना दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। साल 2020 अगस्त में करीना और सैफ ने तैमूर के बाद अपने अगले बच्चे की  घोषणा की थी, जिसके बाद से करीना कपूर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

Second pregnancy ke liye sahi age: Right age for second pregnancy - 40 की  उम्र में दूसरी बार मां बनने जा रही हैं करीना कपूर, जानिए सेकंड प्रेगनेंसी  की सही उम्र - Navbharat Times

करीना को अधिकतर बेटे तैमूर के साथ देखा जाता है। अकसर ही करीना की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सामने आती रहती हैं। करीना के साथ साथ उनके बेटे तैमूर की फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है।

 

तैमूर की फोटो को मम्मा पापा की फोटो से ज्यादा लाइक्स मिलते है अब इस बात से आप अंदाजा लगा सकते है कि तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा है।

अगले बच्चे पर नहीं कोई चर्चा

 

करीना ने एक इन्टरव्यू में कहा था कि वो अपने दूसरे बच्चे के बारे में किसी तरह की कोई बात नहीं करेंगी। उसके नाम का खुलासा बच्चे के जन्म के बाद ही होगा, जो कि सारे फैंस की लिए एक सरप्राइज होगा।

Kareena Kapoor Baby Bump Photos: प्रेगनेंसी में भी बरकार है करीना कपूर की  खूबसूरती का जलवा, बेबी बंप में सामने आई ये शानदार फोटोज

आपकों बता दें कि इससे पहले जब करीना और सैफ ने अपने बच्चे तैमूर के नाम को सबके सामने रखा था तो उसपर काफी बवाल हुआ था, जिसको देखते हुए ही करीना और सैफ ने ये फैसला लिया हैं।