Breaking News

प्रेग्नेंट नीना गुप्ता को डायरेक्टर सतीश कौशिक ने ऐसे दिया था शादी का प्रस्ताव

अभिनेत्री नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में एक बड़ा खुलासा किया है। ‘सच कहूं तो’ की वजह से नीना गुप्ता सुर्खियों में हैं। ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो में नीना गुप्ता में बताया है कि उनके दोस्त और एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक ने शादी के लिए ऑफर दिया था।

ज्ञात हो कि नीना को उन्होंने उस समय शादी की बात है जब नीना प्रेग्नेंट थीं। सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता से कहा था कि ‘चिंता मत करो, अगर बच्चा डार्क स्किन का पैदा होता है तो बोल देना कि ये मेरा है और हम शादी कर लेंगे। किसी को किसी बात पर शक नहीं होगा। उन्होंने शादी का यह प्रस्ताव नीना को हमदर्दी रखते हुए दिया था।

nina gupta 3

मालूम हो कि मसाबा गुप्ता वेस्ट इंडीज क्रिकेट विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी हैं। दोनों का अफेयर था लेकिन उनकी शादी नहीं हुई। नीना गुप्ता ने बिना शादी के ही मां बनी थीं। नीना ने अकेले ही बेटी मसाबा को पाला है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो नीना गुप्ता, विवेक मेहरा के साथ सुखी जीवन बिता रही हैं। नीना अक्सर पति के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नीना की बेटी मसाबा भी अब बड़ी हो गई हैं और वह बेहतरीन फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा का कलेक्शन चर्चा में रहता है। मसाबा अभिनय की दुनिया में भी आ चुकी हैं।

वर्तमान में नीना गुप्ता विकास बहल की फिल्म गुडबाय में नजर आने वाली हैं। इस में अमिताभ बच्चन भी नीना गुप्ता के साथ काम कर रहे हैं। दोनों कलाकारों ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इसमें साउथ स्टार रश्मिका मंदाना पवैल गुलाटी भी होंगे। नीना गुप्ता को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ से जबरदस्त प्रसिद्धि मिली है। नीना गुप्ता बधाई हो में वो अधेड़ उम्र में मां बनती हैं। इसके अलावा नीना को शुभ मंगल ज्यादा सावधान में देखा जा चुका है। नीना गुप्ता पति विवेक मेहरा के साथ उत्तराखंड और दिल्ली में रह रही हैं।

nina gupta with daughter