Breaking News

प्रियंका गांधी का आरोप- मोदी-शाह की सभाओं में भीड़ जुटाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रही यूपी सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जनसभाओं में भीड़ जुटाने के लिए जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये खर्च कर रही है. उन्होंने यह दावा भी किया कि जनता अब भाजपा की राजनीति को समझ चुकी है, इसलिए पैसे खर्च करके चेहरा बचाने की कवायद की जा रही है.

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया, ”लॉकडाउन के दौरान जब दिल्ली से लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर यूपी में अपने गांवों की तरफ लौट रहे थे, उस समय भाजपा सरकार ने श्रमिकों को बसें उपलब्ध नहीं कराई थीं. लेकिन, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये खर्च कर रही है.”

प्रियंका गांधी ने दावा किया, ”यूपी के गांव-गांव में भाजपा के प्रति गहरी नाराजगी है. भाजपा की ‘जुमलों की दुकान, फीके पकवान’ वाली राजनीति को बच्चा-बच्चा समझ चुका है. इसलिए करोड़ों रुपये लगा कर, केवल चेहरा बचाने की कवायद चल रही है.”

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने वाले हैं पीएम मोदी 

 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी अब से थोड़ी देर बाद पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने वाले हैं. पीएम मोदी करीब डेढ़ बजे C-130 सुपरहरक्युलिस से एक्सप्रेस वे पर उतरेंगे. लखनऊ से गाजीपुर के बीच तीन सौ चालीस किलोमीटर लंबे इस पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन होने वाला है. जिसको लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. अब पीएम मोदी का इंतजार हो रहा है. उद्घाटन के बाद पीएम मोदी का भाषण होगा. साथ ही पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एयर शो भी होगा.