Breaking News

प्रिंटेड बिकिनी मौनी रॉय ने दिए बोल्‍ड पोज, तस्‍वीर देख फैंस हुए पागल

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी कातिलाना अदाओं के लिए जानी जाती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) एक बेहतरीन एक्ट्रेस (best actress) तो हैं ही साथ ही उनका हुस्न भी हमेशा चर्चा में बना ही रहता है. हाली ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस अवतार (glamorous avatar) में नजर आ रही हैं. इस अवतार को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.


मौनी रॉय (Mouni Roy) को हाल ही में प्रिंटेड बिकिनी में स्पॉट (Spotted in Printed Bikini) किया गया. एक्ट्रेस की इस फोटो को जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया. मौनी (Mouni Roy) का ये कातिलाना अंदाज हर किसी को खूब भा रहा है. मौनी रॉय इस बिकिनी में गजब की हॉट लग रही हैं, फैंस भी उनकी फोटो देख फायर इमोजी बना रहे हैं. मौनी रॉय की ये फोटो एक्ट्रेस आश्का गोराड़िया ने खींची है.

इससे पहले भी मौनी (Mouni Roy) बेहद हॉट रूप (Hotness) में स्पॉट हुई थीं. मौनी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर ब्रालेट टॉप और स्लिट स्कर्ट में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, समंदर किनारे हसीना जमकर किलर पोज देती हुई दिख रही थीं. एक्ट्रेस इन दिनों न्यू ईयर के मौके पर वेकेशन मनाने निकली हैं, जहां से ब्लैक कलर की ड्रेस में उनकी यह हॉट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. मौनी ने जिस ब्रालेट टॉप को पहना था, उसमें डीप प्लंजिंग नेकलाइन दी गई थी, जिस कारण उनका बहुत ही बोल्ड नजर आ रहा था और अब प्रिंटेड बिकिनी में भी वो कमाल की लग रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी (Mouni Roy) ने 2007 में टीवी शो ‘क्यों की सास भी कभी बहु थी’ से करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ‘कस्तुरी’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘नागिन’, ‘नागिन-2’, ‘टशन-ए-इश्क’, ‘नागिन-3’, ‘कृष्णा चली लंदन’, ‘झलक दिखला जा 9’ और ‘एक था राजा एक थी रानी’ शो में नजर आ चुकी हैं. अब उन्होंने फिल्मों में रुख कर लिया है. मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आई थीं. इसके अलावा ‘केजीएफ चैप्टर 1’ और ‘तुम बिन 2’ में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं.