Breaking News

प्रतापगढ़ के टॉप टेन अपराधी के भांजे ने कैबिनेट मंत्री को दी धमकी, बोला-कर दूंगा एनकाउंटर !

यूपी के कैबिनेट मं‍त्री राजेन्‍द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह को एक हिस्‍ट्रीशीटर के भांजे ने जान से मारने की धमकी दी है। खुलेआम भीड़ के सामने उसने धमकी दी कि अगर उसके मामा को कुछ हुआ तो वह उनका एनकाउंटर कर देगा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपी चंदन यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही हैं।

सभापति यादव सपा नेता व टॉप टेन का अपराधी है

प्रतापगढ़ के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के विनैका गांव निवासी सभापति यादव सपा नेता व टॉप टेन का अपराधी है। उसकी पत्नी देवसरा ब्लाक की प्रमुख है। करीब महीने भर पहले देवसरा ब्लाक के बींद गांव में दर्जनों समर्थकों के साथ मौजूद सभापति को पुलिस ने टोका तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर भाग निकला। पुलिस टीम ने पीछा करके फायरिंग करते हुए उसके दो समर्थकों को असलहा सहित गिरफ्तार कर लिया था। उस मामले में सभापति और उसके भाई जिला पंचायत सदस्य सुभाष यादव सहित 20, 25 लोगों पर जानलेवा हमला करने, बलवा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ।

इसके बाद से सभापति फरार चल रहा है। पुलिस को उसकी तलाश है। सभापति और उसके भाई पर 25-25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है। इधर, सभापति के भांजे ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए भीड़ के सामने खुलेआम कैबिनेट मंत्री मोती सिंह को जान से मारने की धमकी दे डाली। उसने कहा कि यदि उसके मामा को कुछ हुआ तो वह एनकाउंटर कर देगा। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने चंदन के खिलाफ आसपुर देवसरा थाने में आईटी एक्ट, धमकी देने सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।