Breaking News

प्यार में धोखा खाए दो भाइयों ने ट्रेन के आगे कूद कर खत्म की अपनी जीवन लीला

राजस्थान के बूंदी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्यार में पड़े दो भाइयों ने अपनी जीवन लीला (Bundi Suicide) समाप्त कर ली. एक भाई के हाथ में आशा और दूसरे के हाथ में तुलसी लिखा हुआ था. पुलिस की शुरूआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है.

रविवार देर रात को दो भाइयों ने एक साथ ट्रैन के आगे कूद कर जान दे दी. घटना गुड़ला के पास दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन की है. पुलिस को रेलवे ट्रैक पर ही दोनों भाइयों (Bundi Suicide) के शव मिले है. साथ ही रेलवे ट्रैक के पास ही उनकी बाइक भी खड़ी हुई बरामद हुई है. दोनों के हाथ में आशा लिखा हुआ है. लिहाजा पुलिस को शक है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है.

पुलिस ने जानकारी दी कि ऐसा लग रहा है कि दोनों युवक महेंद्र और देवराज बाइक से ट्रैक पर आए. फिर दोनों ने एकसाथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. ट्रेन से कटने के बाद दोनों के शव बुरी तरह से क्षतविक्षत हो गए. एक युवक का सिर ही धड़ से अलग हो गया. दोनों युवक रिश्ते में चाचा-ताऊ के लड़के थे. एक बूंदी में रहकर पढ़ाई कर रहा था. जबकि दूसरा उसी के साथ रहता था और आजीविका के लिए काम करता था.

आत्महत्या करने से पहले दोनों भाइयों ने एक वीडियो भी बनाया था. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों कहते हुए सुना जा सकता है कि हमारे ऊपर मरने का कोई प्रेशर नहीं है. बस सही नहीं लग रहा, इसलिए मरने जा रहे हैं। हम पर एक दूसरे का भी प्रेशर नहीं है. हमारे जाने के बाद किसी से लड़ना भी मत। वरना हमारी आत्मा भी दुख पाएगी. घर के लोग भी ज्यादा दुखी मत होना. आराम से कमाकर खाना. कही न कभी तो जाना ही था.