Breaking News

प्यार की खातिर लड़की बनी किन्नर को प्रेमी ने दिया धोखा, सड़क पर कपड़े उतार जमकर किया हंगामा

कहते हैं प्यार का कोई जेंडर नहीं होता। अब उत्तराखंड में ही देख लें। यहां किन्नर को एक युवक से प्यार हो गया। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। बात जब शादी की आई तो युवक ने कहा कि वह शादी तो किसी लड़की से ही करेगा। तब किन्नर ने ऑपरेशन करवा लिया और लड़की बन गया। हालांकि जिस युवक के लिए उसने यह सब किया, उसने बाद में शादी करने से इनकार कर दिया।

घटना हरिद्वार के लक्सर की है। जहां बीती रात करीब दस बजे एक किन्नर ने पूरी तरह निर्वस्त्र होने के बाद शहर के बालावाली तिराहे पर जमकर हंगामा किया। किन्नर ने वहां से बाइक पर गुजर रहे एक युवक को पकड़ लिया और उससे शादी करने के लिए कहने लगा। किन्नर ने प्रेमी को पाने के लिए सड़क पर कपड़े उतार कर जमकर हंगामा किया।

किन्नर ने कहा कि युवक उसके साथ लंबे समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहा है। युवक ने शादी का वादा किया था। जिसके चलते किन्नर ने ऑपरेशन से खुद को लड़की बनवाया, लेकिन अब युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। किन्नर बाइक पर सवार युवक को पकड़ कर शादी करने की मांग कर रहा था। बाद में युवक किसी तरह उससे बचकर वहां से भाग गया। करीब 40 मिनट तक रोड पर हंगामा चलता रहा। बाद में किन्नर भी निराश होकर वहां से लौट गया।

लक्सर पुलिस ने बताया कि हंगामे की सूचना पर पुलिस वहां पर पहुंची थी, लेकिन तब तक दोनों पक्ष मौके से जा चुके थे। इस मामले में फिलहाल किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गई है। शिकायत मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।