Breaking News

पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने ओवैसी को बताया बीजेपी का दलाल, कह दी ये बड़ी बात

गोंडा में सपा नेता मसूद आलम के आवास पर पहुंचे उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने प्रेस वार्ता कर केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दोनों देश को बर्बाद कर रहे हैं और कहीं भी विकास नहीं हो रहा है. कुरैशी ने कहा कि ये लोग गंगा जमुना तहजीब में हिंदू मुसलमान के नाम पर जहर घोल रहे हैं.

ओवैसी बीजेपी के दलाल-अजीज कुरैशी

पूर्व राज्यपाल ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ओवैसी बीजेपी के दलाल हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के एजेंट इस तरीके के बयानबाजी करते हैं जिससे बीजेपी को फायदा हो. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बिना परिवार की अनुमति के किसी बेटी के शव को जला दिया जाए और किसानों की भीड़ इकट्ठा हो तो सांसद का बेटा गाड़ी से रौंदे यहां यही कानून व्यवस्था है.

18 साल की उम्र में हो लड़कियों की शादी

जिन्ना के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा जिन्ना कांग्रेस के अच्छे नेता थे लेकिन उन्होंने देश का बंटवारा किया उसका फल उनको मिला. देश के बटवारा करवाने में भारत के 3 बड़े नेता भी शामिल थे. उन्होंने कहा था कि मुसलमानों का एक अलग देश होना चाहिए. लड़कियों की शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल करने पर उन्होंने कहा कि यह गलत है. लड़कियों की शादी 18 साल की उम्र में ही की जाए.