Breaking News

‘पुष्पा’ सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जल्द ओटीटी पर आयेगी नजर

दक्षिणी फिल्मों के अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी। यही वजह है कि फिल्म ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी। शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई ‘पुष्पा’ काफी हिट साबित हुई है।

फिल्म के निर्माताओं ने अब इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की घोषणा कर दिया है। यह खबर उनलोगों के लिये खुशखबरी हैं, जो कोविड-19 या किसी अन्य कारण से इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिये नहीं जा पाये हैं। जानकारी के अनुसार,‘पुष्पाः द राइज’ के राइट्स ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम को मिला है हालांकि, फिल्म ओटीटी पर कब आयेगी, अभी इसकी घोषणा नहीं की गयी है। अनुमान है कि अगले साल जनवरी में अमेजन प्राइम पर रिलीज हो जायेगी।

अभिनेता अल्लू अर्जुन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की यह फिल्म आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की डकैती की कहानी के उपर बनी है। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। पुष्पा को दो भागों में फिल्माया जायेगा। पहले भाग का नाम पुष्पा: द राइज है, जो सिनेमा घरों में रिलीज हो चुका है और अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज होने वाली है।