Breaking News

‘पुष्पा’ में अल्लू अर्जुन के लिए सामंथा ने किया आइटम सॉन्ग, अब एक्टर ने कहा- मुझे याद है सेट पर…

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa : The Rise) का धमाल जारी है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की धमाकेदार कमाई जारी है. फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज हुई है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के हिंदी वर्जन को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

फिल्म की जबरदस्त कहानी और अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rahmika Mandanna) की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फिल्म की एक और खास बात है और वो है फिल्म का गाना ओ अंतावा जिसे सामंथा रुथ प्रभु और अल्लू पर फिल्माया गया है. इस गाने के जरिए सामंथा ने पहली बार आइटम सॉन्ग किया है. इसमें एक्ट्रेस के बोल्ड डांस मूव्ज और अंदाज देखकर सभी काफी इम्प्रेस हुए.

इस गाने ने यूट्यूब पर भी धमाल मचाया हुआ है और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. अब अल्लू ने हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान सामंथा के लिए स्पेशल मैसेज दिया है. उन्होंने सामंथा को थैंक्यू कहा है उन पर ट्रस्ट करने के लिए और बिना किसी झिझक के इस गाने को करने के लिए.

अल्लू का सामंथा को मैसेज

अल्लू का दरअसल, एक वीडियो सामंथा ने शेयर किया है जिसमें वह कहते हैं, ‘सामंथा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद इस गाने को करने के लिए. हम जानते हैं कि आपने यह गाना सिर्फ उस विश्वास के लिए किया है जो हमें आप पर है, इसलिए उसके लिए धन्यवाद. मैं जानता हूं कि सेट पर आपको कितनी शंका होती थी कि ये सही है या नहीं. लेकिन मैंने आपसे सिर्फ एक बात कही थी कि मुझपर ट्रस्ट करो और उसके बाद इस गाने को करना. इसके बाद आपने मुझसे एक सवाल भी नहीं पूछा. थैंक्यू वो सब करने के लिए जो हमने आपसे कहा. आपने मेरा दिल जीत लिया है और मैं आपकी हमेशा रिस्पेक्ट करूंगा.’

अल्लू आगे गाने की सक्सेस के लिए उन्हें बधाई देते हुए कहते हैं, ‘आपको गाने के लिए बधाई. यूट्यूब पर ये गाना नंबर 1 पर है. ये कोई आम बात नहीं. इस गाने को सभी पसंद कर रहे हैं.’

इस वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा, ‘और अब मैं आप पर हमेशा भरोसा करूंगी.’

अब सामंथा के इस ट्वीट के बाद लग रहा है कि क्या वह अल्लू के साथ ऐसे और भी गाने करेंगी या फिर फिल्म का दूसरा पार्ट जो अभी रिलीज नहीं हुआ है उसमें भी सामंथा एक और आइटम सॉन्ग करेंगी. अब आगे क्या होता है ये तो फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज होने के बाद पता चलेगा.