Breaking News

पुलिस और जेल प्रशासन भाजपा एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं – अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष (SP President) अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पुलिस और जेल प्रशासन पर (On Police and Jail Administration) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एजेंट के रूप में (As Agents) काम करने (Working) का आरोप लगाया (Blamed) । अखिलेश ने कहा कि पुलिस के आत्याचारों और राज्य सरकार की नाकामियों के विरोध में समाजवादी पार्टी जल्द ही ‘जेल भरो’ आंदोलन शुरू करेगी।

यादव, जो पार्टी कार्यकर्ता मनीष अग्रवाल से मिलने के लिए लखनऊ जिला जेल गए थे, जिन्हें रविवार को गिरफ्तार किया गया था, ने कहा, “मैं यहां पार्टी कार्यकतार्ओं के साथ उन्हें गेट दिखाने आया था कि हमें आने वाले दिनों में प्रवेश करना है।” अखिलेश को मनीष अग्रवाल से मिलने की अनुमति नहीं दी गई, जिन्हें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के साथ उनकी कथित संलिप्तता के लिए उनके खिलाफ दर्ज एक प्राथमिकी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।

सपा के एक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा महिलाओं के खिलाफ किए गए कथित आपत्तिजनक ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को पहले अपने एक युवा विंग के नेता द्वारा महिलाओं के खिलाफ किए गए ट्वीट के बारे में स्पष्टीकरण देना चाहिए। अखिलेश ने कहा, “वे मेरे परिवार और बेटी के बारे में बात करेंगे। वह (ऋचा राजपूत) यह सब इसलिए कह रही हैं क्योंकि उन्हें भाजपा का समर्थन प्राप्त है। क्या वह मुख्यमंत्री के निर्देश पर ऐसा नहीं कह रही हैं? वह चुप क्यों हैं।”