Breaking News

पुलिस अफसर का ट्रांसफर, लोगों ने दिखाया इतना प्यार रो पड़ा पुलिसकर्मी, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुलिसकर्मी की विदाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी पर फूलों की बारिश की जा रही है. विदाई के दौरान पुलिसकर्मी भावुक हो गया और रोते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे के पीएसआई (पुलिस सब इंस्पेक्टर) विशाल पटेल का है. बताया जा रहा है कि खेड़ब्रह्मा में पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशालभाई पटेल का स्थानीय लोगों और कर्मचारियों के बीच एक अलग तरह का रिश्ता है. पीएसआई विशालभाई पटेल के विभागीय तबादले के वक्त हर कोई भावुक था. विभागीय तबादले के बाद पीएसआई विशालभाई पटेल का विदाई समारोह का आयोजन हुआ था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

पीएसआई विशालभाई पटेल के तबादले पर साथी पुलिस अधिकारियों और आम जनता की आंखें नम थीं. साबरकांठा जिले के खेड़ब्रह्मा पुलिस स्टेशन में लगभग दो साल की सेवा के बाद पीएसआई विशाल पटेल का तबादला कर दिया गया. जब उनके शुभचिंतकों को तबादले के बारे में पता चला, तो वे उन्हें विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में एकत्र हुए. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस निरीक्षक विशाल पटेल पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं. इस मौके का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया. अपने लोगों द्वारा सम्मानित होने वाले विशाल पटेल अपने विभाग के अन्य पुलिस अधिकारियों के लिए भी एक प्रेरणा हैं.

 

सभी लोग इस वीडियो को देखकर भावुक हो रहे हैं. एक पुलिसकर्मी के लिए इतना प्यार शायद ही कभी देखने को मिला है. इस वीडियो को अबतक हज़ारों लोगों ने देखा है और कई लोगों ने शेयर भी किया है. कई लोगों ने कमेंट करके कहा कि बस ऐसे ही सेवक की जरूरत है समाज को, जिसके तबादले या सेवानिवृत्ति के समय आंखों से अश्क़ छलक जाए.