Breaking News

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को किया सम्बोधित :बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले हुए, देश में कई तरह के भ्रम फैलाए गए

केंद्र समेत देश के कई राज्यों में सत्ता चलाने वाली भारतीय जनता पार्टी आज अपना स्थापना दिवस मना रही है. पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सिर्फ एक चुनाव जीतने की मशीन नहीं है, हमें हर संप्रदाय का समर्थन मिल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजेपी के 41 वर्ष इस बात के साक्षी हैं कि सेवा कैसे की जा सकती है, कार्यकर्ताओं के दम पर कैसे पार्टी आगे बढ़ती है. आज देश के हर राज्य, जिले में पार्टी के लिए कई पीढ़ियों ने काम किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो बीजेपी के घोर विरोधी हैं, उनका भी हम सम्मान करते हैं. पद्म पुरस्कार को लेकर हमारी सरकार ने जो काम किया है, वह ऐतिहासिक है. जिसके पैर में जूते तक नहीं है, उसे पद्म पुरस्कार मिल रहा है.

विरोधियों पर बरसे पीएम मोदी, झूठ फैलाने का आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि केरल, बंगाल में हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले किए जाते हैं. वंशवाद और परिवारवाद का क्या हश्र हुआ है, ये नया भारत देख रहा है. स्थानीय पार्टियां भी एक परिवार और कुछ लोगों की पार्टी बनकर रह गई हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसी पार्टियों ने नकली सेक्युलिरिज्म का नकाब पहना हुआ था, वो उतर गया है. यहां सेक्युलिरिज्म का मतलब कुछ लोगों के लिए योजनाएं, वोटबैंक के लिए नीतियां बना दिया गया है. जो हर किसी के लिए नीति बना रहा है, उसे विरोधी कम्युनल कहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आजकल गलत नैरेटिव खड़े किए जा रहे हैं, CAA-कृषि कानून और लेबर लॉ को लेकर लोगों को बरगलाया जा रहा है. इसके पीछे सोची समझी साजिश है और राजनीतिक अस्थिरता पैदा करना लक्ष्य है.

पीएम मोदी ने कहा कि कभी कहा जाता है कि संविधान बदल दिया जाएगा, नागरिका छीन ली जाएगी, किसानों की जमीन छीन ली जाएगी. पीएम ने कहा कि कुछ लोग हार नहीं झेल पाए हैं इसलिए ऐसा कर रहे हैं, कुछ लोगों की बीजेपी से दुश्मनी है इसलिए ऐसा कर रहे हैं. बीजेपी के हर कार्यकर्ता को सतर्क रहना है और लोगों को सावधान करना है.

पीएम मोदी ने दिग्गजों को किया सलाम

पीएम मोदी ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी ने बीजेपी को राह दिखाई, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी जैसे नेताओं ने बीजेपी को आगे बढ़ाया है. हमारे यहां व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश है. एक वक्त था जब अटल जी ने एक वोट से सरकार गिरने दी, लेकिन नियमों से समझौता नहीं किया.

पीएम मोदी ने कहा कि देश में राजनीतिक स्वार्थ के लिए दल टूटे हैं, लेकिन बीजेपी में कभी ऐसा नहीं हुआ. इमरजेंसी के वक्त बीजेपी के कई नेताओं को जेल में डाल दिया गया था. कोरोना काल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सेवा की, केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारें आत्मनिर्भर भारत अभियान को आगे बढ़ा रही हैं.