Breaking News

पीएम मोदी का बड़ा बयान: जनरल रावत जी का जाना, हर भारत प्रेमी के लिए बहुत बड़ी क्षति, भारत दुख में है, लेकिन हर चुनौती का सामना करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के बलरामपुर दौरे पर हैं. यहां पीएम मोदी ने सरयू नहर परियोजना का उद्घाटन किया. 9800 करोड़ रुपये की लागत की इस योजना से 9 जिलों के 29 लाख किसानों को लाभ पहुंचने की उम्मीद है. पीएम मोदी ने कहा, जनरल बिपिन रावत आने वाले दिनों में अपने भारत को नए संकल्पों के साथ, वे जहां होंगे वहां से भारत को आगे बढ़ते हुए देखेंगे. देश की सीमाओं की सुरक्षाओं को बढ़ाने का काम, देश की सेनाओं को आत्मनिर्भर बनाने का अभियान, तीनों सेनाओं में तालमेल बढ़ाने का काम तेजी से आगे बढ़ता रहेगा. भारत दुख में है. लेकिन दर्द सहते हुए भी अपनी न गति रोकते हैं और न ही हमारी प्रगति. भारत रुकेगा नहीं. भारत थमेगा नहीं.

पीएम मोदी ने कहा, राष्ट्र निर्मातों और राष्ट्र रक्षकों की इस धरती से मैं आज देश के उन सभी वीर योद्धाओं को श्रद्धांजलि देता हूं, जिनका 8 दिसंबर को हेलीकॉप्टर हादसे में निधन हो गया. देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी का जाना हर भारत प्रेमी के लिए बहुत बड़ी क्षति है. जनरल बिपिन रावत जी जितने जांबाज थे, देश की सेनाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए जितनी मेहनत करते थे, पूरा देश उसका साक्षी है.