Breaking News

पिता और बहन ने चाय-समोसे बेचकर किया घर का गुजारा, ऐसी थी Neha Kakkar के संघर्ष की कहानी

कोशिश करने वालों की हार नहीं होती इस कहावत को सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने पूरी तरह से साबित भी किया है. जानी मानी गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के आज बहुत सारे फैंस है, हर कोई बड़ी आसानी ने नेहा की आवाज को पहचान लेता है. पूरी दुनिया में नेहा के गानों का चर्चा है. नेहा कक्कर ने अभी तक काफी सारे सुपरहिट सॉन्ग बॉलीवुड जगत को दिए है.

नेहा केवल गानों के कारण ही नहीं बल्कि अपनी सेल्फी और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. नेहा ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी कड़े संघर्ष किए है. इतनी आसान नहीं थी नेहा की लाइफ. आज हम आपकों नेहा के जीवन में आई अड़चनों के बारे में बताएंगे, जिसके बावजूद नेहा ने हार नहीं मानी और ये मुकाम हासिल किया.

भाई बहन में बसती है नेहा की जान

नेहा फैमिली

नेहा का नाम आज बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स में नाम है. गाने के अलावा कक्कड़ रियलिटी शो भी जज करती हैं. कक्कड़ हमेशा अपनी सफलता का श्रेय अपनी बड़ी बहन सोनू को देती आई है. उनकी प्रशंसा करते हुए नेहा ने एक शो में अपनी बीती बताते हुए कहा कि  ‘मैंने चार साल की उम्र से गाना शुरू कर दिया था. सोनू दीदी ने भी कम उम्र से ही गाना शुरू किया था. मेरा परिवार म्यूजिक से ताल्लुक नहीं रखता था. सोनू दीदी ही हमारे घर की पहली सिंगर थीं. अगर वो नहीं होती तो शायद आज मैं सिंगर नहीं होती. मैं आज जो कुछ भी हूं, सोनू दीदी की वजह से ही हूं. सोनू और टोनी (भाई) मेरी जान हैं.’

छोटे शहर से रखती है ताल्लुक

neha

छोटे शहर से आई नेहा पर शुरु से ही काफी बंदिशे थी. एक बार उन्होंने बताया था कि छोटे शहर के लोगों को बड़े बड़े सपने देखने तक का भी हक नही दिया जाता है. ऐसे में कुछ अच्छा करने की कोशिश रहती थी . हमारे घर की आर्थिक हालात अच्छे नहीं थे. पापा सोनू दीदी के कॉलेज के बाहर चाय-समोसा बेचा करते थे, जिसके कारण स्कूल के बच्चे उनकी खिचाई करते थे.’ अपने जीवन के संघर्ष को कक्कड़, टोनी और सोनू कक्कड़ ने एक गाने के जरिए सबके सामने पेश किया है. नेहा ने आगे कहा था, ‘टोनी भी तब बहुत छोटा था, लेकिन वह हम दोनों के लिए गाने बनाता था. आखिरकार, उसका गाना ‘मिले हो तुम हमको” (MILE HO TUM HUMKO) हिट हुआ और इसे 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले. ऐसे ही धीरे-धीरे हमें सफलता मिलती गई.’ नेहा ने बड़े सपने देखे भी और उन्हें पूरा भी किया. आज नेहा के पास किसी तरह की चीजों को किसी तरह से कमी ना है. हाल ही में नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत से शादी रचाई है.